'केदारनाथ' में सुशांत के साथ जबरदस्त लिपलॉक करती हुईं नजर आईं सैफ की बेटी

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी पहली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख चुकीं हैं. सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का टीजर मंगलवार को जारी हुआ. फिल्म के टीज़र में यूं तो बेहतरीन ग्राफिक्स का प्रदर्शन किया गया है जो पहले ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गया है. लेकिन टीज़र में अगर एक सीन जिसपर सभी लोगों का ध्यान जा रहा है तो वो है सारा की पहली फिल्म में उनका पहला किसिंग सीन.

जी हाँ... फिल्म के टीजर में वे सुशांत के साथ लिप लॉक करती नजर आ रही हैं. सारा और सुशांत के लिपलॉक को देखकर हर कहीं उनकी चर्चाएं हो रही हैं. सारा ने अपनी पहली ही फिल्म के जरिए दर्शकों के बीच अलग ही इमेज तैयार कर ली है. सारा और सुशांत के किसिंग सीन की तस्वीरें भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें फिल्म केदारनाथ में उत्तराखंड में 2013 में आई प्रलय को दिखाया गया है. इस प्रलय में करीब 5000 से अधिक लोग मर गए थे. लेकिन इस प्रलय के साथ ही पनपी एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की कहानी भी दिलचस्प होने वाली है. फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद से ही सारा और सुशांत के फैंस की ओर बधाईयों का तातां लग गया है.

इस फिल्म में सुशांत एक प‍िट्ठू का किरदार निभा रहे हैं. प‍िट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं. इस फिल्म के जरिए सारा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं. इसके अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा की भी शूटिंग कर रही हैं. केदारनाथ फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर हैं. ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

KEDARNATH TEASER : त्रासदी के बीच भी एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा रहे सारा और सुशांत

'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में दिखी सारा और सुशांत की शानदार केमिस्ट्री

रेड हॉट ड्रेस में सेक्सी लुक के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा रही ये अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -