फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग फिर से होगी शुरू
फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग फिर से होगी शुरू
Share:

एकता कपूर की सुशांत  सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ' केदारनाथ' की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है. किसी कारण से फिल्म की शूटिंग बीच में ही अधूरी छोड़ दी गयी थी पर अब इसकी 28 अप्रैल से दोबारा शूटिंग शुरू की जा रही है. यह फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में हुई बाढ़ त्रासदी की घटना पर आधारित है. खबर है कि फिल्म का अगला सीन पानी वाला फिल्माया जाएगा. जिसका मुंबई में फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट तैयार किया जाएगा. 

जहाँ इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं वहीँ फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक अभिषेक कपूर  कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं. फिल्म को इसी साल 21  दिसम्बर को रिलीज़ किया जाना है. फिल्म को लेकर सुशांत और सारा काफी उत्साहित हैं. 

बता दें कि सारा अली खान इस फिल्म से डेब्यू करके जल्द ही रणवीर सिंह के फिल्म 'सिम्बा' में नज़र आएँगी. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी के हाथों में है तो फिल्म सुपरहिट ही साबित होगी. रणवीर सिंह इस फिल्म में एक पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. जिसे भी इसी साल के अंत रिलीज़ किया जा सकता है. अगर ये दोनों फिल्म हिट साबित होती हैं सारा अली खान की डिमांड बढ़ जाएगी. 

'गली बॉय' की शूटिंग हुई ख़त्म, रणवीर सिंह ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

दूसरे हफ्ते वरुण की अक्टूबर ने लगाई लम्बी-छलांग

B'daySpecial : जाने वरुण धवन की सक्सेस स्टोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -