'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में दिखी सारा और सुशांत की शानदार केमिस्ट्री
'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में दिखी सारा और सुशांत की शानदार केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार था और अब जल्द ही इन दोनों ही स्टार्स के फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. हाल ही में सारा और सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में सारा और सुशांत एक-दूसरे के ऑपोसिट नजर आने वाले हैं. ये फिल्म पिछले काफी समय से विवादों के घेरे में चल रही थी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए फिल्म के फिस्ट लुक का पोस्टर शेयर किया है इसके साथ ही फिल्म की फाइनल रिलीज़ डेट का भी खुलासा कर दिया है. केदारनाथ के पोस्टर में आप देख सकते हैं सारा सुशांत की पीठ पर बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म में सुशांत प‍िट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. आपको बता दें प‍िट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं.

फिल्म केदारनाथ के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर हैं. फिल्म की शूटिंग उत्‍तराखंड में हुई है. कुछ दिन पहले इस फिल्म को लेकर विवाद हो रहा था जिसके बाद सारा ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा को साइन कर लिया था. तब से ही ये कहा जा रहा था कि सारा फिल्म केदारनाथ नहीं बल्कि सिम्बा के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन अब तो ये साफ हो गया है कि सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ ही होगी. फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

सिम्बा : रणवीर-सारा का डांस नंबर, क्लब में दिखा पार्टी वाला माहौल

Simmba Teaser : धमाकेदार एक्शन के साथ फिर लौटा 'एक्शन का बाप'

'सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अपडेट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -