20 साल बाद यह जोड़ी दिखेगी बड़े पर्दे पर

20 साल बाद यह जोड़ी दिखेगी बड़े पर्दे पर

भारतीय इंडस्ट्री में कई ऐेसे कलाकार है जिन्होंने एक दूसरे के साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं लेकिन कुछ ना कुछ घटित होने की वजह से उन्होंने फिर कभी साथ में काम करना पसदं नहीं किया। कुछ एक्टर - एक्ट्रेस ने जब तक साथ में काम किया तब तक बॉक्स आॅफिस पर धूम मचाई जैसे कि अमिताभ बच्चन-रेखा, सलमान-ऐश्वर्या राय, विवेक-माधुरी इत्यादि। पर जब यह जोड़ी एक बार अलग हुई इसके बाद कभी साथ में नहीं दिखी। इन्हीं में से एक और बॉलीवुड की फेमस जोड़ी है जो 20 साल बाद साथ में दिखेगी। 

सलमान खान के टीचर्स ने खोली उनकी बचपन की पोल

जी हां, वह फेमस जोड़ी संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की हैं जो 20 साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ फिर नज़र आएगी। एक वक्त पहले इन दोनों के बीच मेें बहुत कुछ पक रहा था लेकिन वक्त के साथ दोनों अपने— अपने परिवारों के साथ आगे बढ़ गए और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब यह जोड़ी एक बार फिर साथ में दिखेगी। करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'कलंक' में दोनों साथ दिखेगे। खबर आ रही है कि माधुरी और संजय ने  शूटिंग शुरू कर दी हैं। यह दोनों पिछले 3 दिन से साथ में शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक बर्मन कर रहे हैं।  

पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर

गौरतलब है कि पहले ​मीडिया में खबर आई थी कि दोनों साथ में काम नहीं करेगे लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लग गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी के अलावा वरूण धवन, कुणाल खेमू, कियारा आडवाणी, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिंहा भी अहम भूमिका में दिखेंगे।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

दिल्‍ली में आज निकलेगी 4 लाख किसानों और मजदूरों की रैली, सड़को पर थम सकते है पहिये

?