'कलंक' से आलिया भट्ट की नई तस्वीर आई सामने, दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज
'कलंक' से आलिया भट्ट की नई तस्वीर आई सामने, दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज
Share:

करण जौहर की आगामी वाली फिल्म कलंक की इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म से हर कोई ना कोई नई तस्वीर या वीडियो रिलीज़ हो रहे हैं जो फैंस की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. बता दें यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जो कि 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. कुछ दिन पहले ही कलंक से सभी स्टार्स के लुक सामने आए थे जो बहुत ही आकर्षक थे. अब धीरे-धीरे सभी के और भी पोस्टर रिलीज़ हो रहे हैं और ऐसे में हाल ही में आलिया भट्ट का फिल्म से एक नया लुक सामने आया है.

फिल्म के पहले वाले पोस्टर में आलिया भट्ट दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही थी और फिर उनका जो दूसरा पोस्टर रिलीज़ हुआ था उसमे भी आलिया का साधारण लुक देखने मिला था. ऐसे ही इस बार आलिया का जो लुक सामने आया है वह भी साधारण है. तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया सिर पर दुप्पटा ओढे हुए नजर आ रही है और उन्होंने बिंदी लगाई है जो आलिया की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है. इस लुक में भी आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें इस फिल्म में उनके किरदार का नाम रूप है. इस फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे. साथ ही संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे और माधुरी बहार बेगम का किरदार निभाएंगी. साथ ही फिल्म में सोनाक्षी सत्या का किरदार निभाएंगी. सभी लोगों को फिल्म में दमदार लुक हैं. अब तो सभी को कलंक के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह

एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो

'बधाई हो' का बनने वाला है रीमेक, इस निर्माता को मिले राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -