'कड़वी हवा' : शानदार कहानी के साथ फिल्म में है एक इमोशनल टच
'कड़वी हवा' : शानदार कहानी के साथ फिल्म में है एक इमोशनल टच
Share:

वैसे तो अक्सर बॉलीवुड में कॉमेडी और एक्शन फिल्मे सुपरहिट साबित होती है लेकिन कई बार गंभीर मुद्दों पर आधारित फिल्मे भी बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ देती है. आज ऐसे ही एक मुद्दे पर आधारित फिल्म 'कड़वी हवा' रिलीज़ हुई है. आइये जानते है कैसी है फिल्म...

डायरेक्टर-

नीला माधाब पांडा

स्टार कास्ट-

संजय मिश्रा, रणवीर शॉरी, तिलोत्तमा शोम, भूपेश सिंह

सर्टिफिकेट-

U

कहानी-

फिल्म की कहानी एक ऐसे रेतीले गांव की है जहां की हवा का रुख हमेशा ही एक जैसा रहता है. गांव में एक नेत्रहीन हेदु (संजय मिश्रा) नामक बुजुर्ग व्यक्ति अपने बेटे मुकुंद (भूपेश सिंह), बहू पार्वती (तिलोत्तमा शोम) और दो पोतियो के साथ रहते है. गांव की जमीन पूरी तरह से बंजर है जिस वजह से गांव के किसान कर्ज लेकर खेती करते हैं. लेकिन फसल न होने के कारण किसान कर्ज का ब्याज चुकाने में असफल होते है जिस वजह से कई किसान आत्महत्या भी कर लेते है. किसानो से कर्जा वसूली का काम गुनु बाबू (रणवीर शॉरी) करते है. कुछ किसान तो पैसे दे देते है लेकिन कुछ नहीं दे पाते जिस वजह से गुनु चिंतित रहता है. गांव के लोग गुनु का नाम यमदूत रख देते है. कुछ समय बाद गुनु की मुलाकात हिदु से होती है जिसके बाद फिल्म में कई ट्विस्ट आते है और इसलिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी.

परफॉरमेंस-

फिल्म में संजय मिश्रा ने बहुत ही कमाल की तारीफे काबिल एक्टिंग की है. अपनी एक्टिंग के जरिये संजय सभी का दिल छू लेंगे. वही रणवीर शॉरी ने भी लाजवाब एक्टिंग की है. भूपेश सिंह और तिलोत्मा सोम ने भी अपने किरदार बहुत अच्छी तरह से निभाए है. यानी कुल मिलाकर फिल्म में सभी ने शानदार एक्टिंग किया है.

क्यों देखें-

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प और दिल छू लेने वाली है. ये आपको रुला देगी. फिल्म की कहानी के हिसाब से इसमें बेहतरीन लोकेशंस का प्रयोग किया गया है. साथ ही फिल्म में डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी भी उम्दा की गई है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

कुल मिलाकर सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म आप सभी को बहुत पसंद आएगी. इसलिए न्यूज़ ट्रैक इसे 3.5/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

IFFI में श्रीदेवी ने अपने लुक से जीत लिया सबका दिल

'फिरंगी' से पहले ही छोटे परदे पर लौट रहे है कपिल शर्मा

झांसी की रानी' कर सकती हैं बॉलीवुड में भी एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -