सलमान और शाहिद की ये बड़ी फिल्म नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में हमारे देश के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. ऐसे में आम जनता समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी ज्यादा गुस्साए हुए हैं. इस हमले का खास असर बॉलीवुड में काफी देखने को मिल रहा है. हमले को लेकर कई अभिनेताओं और डायरेक्टरों ने अपने फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज करने पर रोक लगा दी है. जी हाँ... ऐसे में हाल ही में सलमान खान और शाहिद कपूर की फिल्म का नाम भी सामने आया है जो अब पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी.

हम बात कर रहे हैं सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के बारे में जिनके निर्माता ने हाल ही में यह फैसला लिया है कि टोटल धमाल फिल्म की तरह यह फिल्में भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं कि जायेगी. आपको बता दें इससे पहले फिल्म टोटल धमाल, भारत, लुका छिपी, अर्जुन पटियाला और मेड इन चाइना के पाकिस्तान में रिलीज़ होने से रोक लग चुकी हैं और अब इस लिस्ट में नोटबुक और कबीर सिंह का नाम भी जुड़ गया है.

गौरतलब है कि निर्माता मुराद खेतानी ने फिल्म नोटबुक के प्रोमोशन के दौरान यह बताया कि हमारी दो फिल्में कबीर सिंह और नोटबुक को हम पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे. इसके साथ ही ये भी सुनने में आया है कि सूरज पंचौली की फिल्म सैटैलाइट शंकर को भी पाकिस्तान में नहीं रिलीज किया जायेगा. बता दें पुलवामा आतंकी हमले का रोष हिंदुस्तानी के दिल में है. इसमें बॉलीवुड शहीदों के परिवार वालों की आर्थिक मदद के लिए भी आगे आया है.

इस एक्ट्रेस ने ली शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी, उठाएंगी सारा खर्चा

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

लाल रंग में कहर ढा रही ऐश्वर्या बच्चन, शेयर की ऐसी फोटो देखते रह जायेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -