ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए
ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म 'काला' को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है. काला रिलीज़ से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई थी. फैंस को सी फिल्म को देखने के पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी पर आधारित है जो एक गांव से मुंबई आकर बस जाता है और फिर वो डॉन बन जाता है. फिल्म की कहानी तो दमदार है ही इसके साथ ही इस फिल्म की स्टारकास्ट भी कुछ कम नहीं है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी नजर आ रहे है. वही अगर इन स्टार्स की फीस की बात करे तो शायद आपको इस बारे में जानकारी नहीं होगी. तो चलिए हम आपको फिल्म काला की स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताते है-

नाना पाटेकर

 इस फिल्म के जरिए नाना काफी समय बाद पर्दे पर नजर आए है. नाना पाटेकर इस फिल्म में एक नेता के किरदार में दिखाई देंगी. इस किरदार के लिए नाना ने 5 करोड़ रूपए फीस के तौर पर लिए है. वैसे नाना की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है ही लेकिन फिल्म काला में उनको एक अलग ही रूप में देखा जाएगा.

हुमा कुरैशी

 बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी हर फिल्म में बोल्ड किरदार निभाती है और उनकी पहचान भी एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ही होती है. हुमा फिल्म काला में नाना पाटेकर की पत्नी का किरदार निभा रही है और इस किरदार के लिए उन फीस के तौर पर 3.50 करोड़ रूपए लिए है.

रजनीकांत

अब बात करते है रजनीकांत की जिसकी फीस के बारे में जानने का सभी को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म काला में दमदार किरदार निभाने के लिए रजनीकांत ने 40 करोड़ रुपये फीस ली है.

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -