ड्वेन जॉनसन को मिला था ऑस्कर 2019 होस्ट करने का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

Feb 10 2019 01:27 PM
ड्वेन जॉनसन को मिला था ऑस्कर 2019 होस्ट करने का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

हॉलिवुड के मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया हैं कि उन्हें ऑस्कर अवार्ड को होश करने के लिए ऑफर औए था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. आपको बता दें ड्वेन जॉनसन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' के सीक्वल को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है.

अभिनेता ड्वेन जॉनसन का इस बारे में कहना है कि उन्हें इस साल ऑस्कर 2019 को होस्ट करने के लिए सम्पर्क किया गया था, लेकिन 'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' की शूटिंग शेड्यूल की वजह से वह इसका हिस्सा नहीं बन सके. सूत्रों की माने तो ट्वीटर पर फैंस से बातचीत के दौरान ड्वेन जॉनसन ने बताया कि वह इस साल शो को होस्ट करने के लिए अकैडमी की पहली पसंद थे, लेकिन अपनी आगामी 'जुमांजी' सीक्वल के कमिटमेंट्स की वजह से वह इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन सके.

इस बारे में ड्वेन जॉनसन ने कहा कि, 'मैं इस वर्ष ऑस्कर की मेजबानी करने के लिए उनकी पहली पसंद था और मेरा लक्ष्य भी ऑस्कर को मजेदार और मनोरंजक बनाना था. कोशिश की, लेकिन जुमांजी की शूटिंग इसके आड़े आ गई.' आपकी जानकारी के लिए बता दें 91 वां अकैडमी अवॉर्ड समारोह लॉस एंजिलिस में 24 फरवरी को होगा और इसका प्रसारण भारत में स्टार मूवीज पर किया जाएगा.

किम कार्दशियन की इन सेक्सी तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

बेला हदीद ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें

खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए सांप का जहर इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस