बॉलीवुड एक्टर अर्सलान गोनी करेंगे डिजिटल डेब्यू, एकता कपूर की वेब सीरीज में आएंगे नजर
बॉलीवुड एक्टर अर्सलान गोनी करेंगे डिजिटल डेब्यू, एकता कपूर की वेब सीरीज में आएंगे नजर
Share:

हिंदी सिनेमा के एक्टर अर्सलान गोनी ने 2017 में रिलीज हुई मूवी 'जिया और जिया' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.इसके अलावा वे अब ऑल्ट बालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज, "मैं हीरो बोल रहा हूं" में जल्द नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही ये सीरीज 1980 के दशक से 1990 के दशक की अवधि पर निर्धारित है. वहीं इस सीरीज में अर्सलान एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे "हक से 2" में भी नजर आएंगे, जिसकी घोषणा एकता कपूर ने बहुत पहले ही कर दी थी. 

अर्सलान ने अपने करियर की नई दिशा ढूंढ ली है. इसके अलावा वो एक साथ दो वेब सीरीज कर रहे है और तेजी से अपने करियर में आगे बढ़ भी रहे हैं. और ये उनकी ज़िन्दगी में बदलाव के साथ एक बेहतरीन शुरुआत है.  इस पर अर्सलान गोनी ने कहा,"मुझे कंटेंट से बहुत लगाव है, मुझे अगर कहानी पसंद आई तो मैं जरूर करूंगा, बिना किसी प्लेटफार्म की परवाह किए. मैं, 'मैं हीरो बोल रहा हूं' की कहानी से काफी प्रभावित था और इस अवसर से इनकार नहीं कर सकता था. ये निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है. 

मेरे लिए दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का ये एक शानदार अवसर है और मैं चाहूंगा कि ये दोनों वेब सीरीज आप जरूर देखें.अर्सलान गोनी कश्मीर के रहने वाले हैं.इसके साथ ही  वे कश्मीर में उच्च रैंक वाले सरकारी अधिकारियों और वकीलों के परिवार से तालुख रखते है. आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि अर्सलान गोनी के भाई अली गोनी भी टेलीविजन इंडस्ट्री में बड़े नामो में शुमार हैं. परन्तु अब अर्सलान भी अपनी नई पारी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपने अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध करेंगे.

एमएक्स प्लेयर के 'पवन एंड पूजा' ऑरिजनल सीरीज में नजर आएँगे महेश मांजरेकर

इरफान खान संग काम करने को लेकर खूब उत्साहित हैं राधिका मदान

वैलेंटाइन डे पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -