इत्तेफ़ाक़ मूवी रिव्यु : क्राइम थ्रिलर बेस्ड फिल्म की जबरदस्त कहानी
इत्तेफ़ाक़ मूवी रिव्यु : क्राइम थ्रिलर बेस्ड फिल्म की जबरदस्त कहानी
Share:

करीब 48 साल बाद बड़े परदे पर एक नया इत्तेफ़ाक होने जा रहा है. ये इत्तेफ़ाक से नहीं जानबूझ कर है. बात सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर 'इत्तेफ़ाक-It Happened One Night' की हो रही है, जो इस हफ़्ते रिलीज़ हो रही बड़ी फिल्म है. आइये जानते है कैसी है फिल्म-

डायरेक्टर-

अभय चोपड़ा

स्टार कास्ट-

सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना

अवधि-

1 घंटा 47 मिनट

सर्टिफिकेट-

U/A

कहानी-

यह कहानी विक्रम सेठी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और माया सिन्हा (सोनाक्षी सिन्हा) की है. एक रात एक्सीडेंट के दौरान विक्रम की वाइफ कैथरीन सेठी की मौत हो जाती है और साथ ही वकील शेखर सिन्हा का मर्डर भी होता है. इन दोनों वारदातों का चार्ज विक्रम पर लगाया जाता है. साथ ही शक के घेरे में शेखर सिन्हा की वाइफ माया सिन्हा भी आती है. इन दोनों मर्डर की तफ्तीश करने के लिए इंस्पेक्टर देव (अक्षय खन्ना) को लगाया जाता है. देव को विक्रम अपनी बात बताता है वहीं दूसरी तरफ माया भी अपनी कहानी देव तक पहुंचाती है और हर तरफ सिर्फ एक ही सवाल होता है कि आखिरकार कातिल कौन है? यह एक सस्पेंस थ्रिलर है और कातिल का नाम बताना गलत बात होगी इसलिए बेहतर है कि कातिल का पता आप नजदीकी थियेटर में जाकर के ही लगाएं.

परफॉरमेंस-

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच फिल्माए गए सीन काफी अच्छे है. हर बार की तरह इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में भी सोनाक्षी ने अपनी अपनी दमदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया वही सिद्धार्थ ने भी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश किया. अक्षय खन्ना ने भी इंस्पेक्टर देव की भूमिका से दर्शको का दिल जीत लिया.

क्यों देखें-

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जिसमे 2 मर्डर होते हैं और कातिल कौन हो सकता है इसका समा बांधने के लिए डायरेक्टर ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. लेकिन फिल्म में कई जगह आपको ऐसा लग सकता है कि कुछ सीन्स को और ज्यादा अच्छी तरह से फिल्माया जा सकता था.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

ये मर्डर मिस्ट्री/ रहस्यमय फिल्म एक बार तो देखी जा सकती है. ऑडियंस को सस्पेंस से हुक करने वाली इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को न्यूज़ ट्रैक 3/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडम गिलक्रिस्ट ने 'कोहली' और 'धोनी' की कुछ इस तरह की तारीफ

Bigg Boss-11 : शिल्पा ने लिया विकास से बदला, कहा- ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया’

फैंस को थैंक्स कहने के लिए अबराम के साथ पहुंचे शाहरुख़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -