गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल
गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल
Share:

फिल्म पद्मावत के जरिए साल 2018 में धमाका करने के बाद अब जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय के जरिए तहलका मचाने आने वाले हैं. पिछले कुछ दिनों से रणवीर बीते साल के अंत में ही रिलीज हुई रणवीर की सिम्बा को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे थे. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ये फिल्म देश और दुनिया के सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है.

हाल ही में रणवीर अपने फैंस के लिए एक नई सौगात लेकर आए हैं. दरअसल रणवीर की फिल्म गली बॉय का हाल ही में टीज़र रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. अब तक रणवीर और आलिया की फिल्म के कई सारे पोस्टर सामने आ चुके हैं और अब फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हो गया है. फिल्म के टीज़र के जरिए इसके ट्रेलर रिलीज़ की भी जानकारी दी गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में रणवीर ने मुंबई के रैपर नावेद शेख का किरदार अदा किया है. उनके इस किरदार को जीवंत करने के लिए रणवीर ने कड़ी मेहनत की है और इसका सबूत टीजर में साफ-साफ नजर आ रहा है. फिल्म में एक बार फिर आलिया भट्ट मुस्लिम लड़की के रूप में दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज़ होगा. फिल्म गली बॉय को जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है. ये फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने जा रही है.

'गली बॉय' में ऐसा होगा रणवीर और आलिया का लुक, पोस्टर आया सामने

'गली बॉय' में ऐसा होगा रणवीर और आलिया का लुक, पोस्टर आया सामने

वैलेंटाइन्स डे पर धमाल मचाने आएँगे रणवीर-आलिया, गली बॉय का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -