बॉलीवुड की इस कलाकार के दीवाने हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत!
बॉलीवुड की इस कलाकार के दीवाने हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत!
Share:

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म गली बॉय इन दिनों बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है और साथ ही रणवीर और आलिया की शानदार एक्टिंग की भी प्रशंसा कर रहा है. फिल्म में ना सिर्फ रणवीर और आलिया बल्कि मुराद, साफिना से लेकर एमसी शेर तक सभी कैरेक्टर को फैंस ने खूब पसंद किया. इतना ही नहीं फिल्म गली बॉय ने ना सिर्फ अपना टाइम आएगा गाने को यूथ एंथम बना दिया, बल्कि एमसी शेर के कैरेक्टर से लोगो को प्यार करवा दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म गली बॉय में एमसी शेर का किरदार अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने निभाया था. फिल्म गली बॉय में सिद्धांत चतुर्वेदी रणवीर सिंह के मेंटर बने हुए नजर आ रहे हैं. जो उन्हें सिखता है कि सभी बुरी धारणओं के खिलाफ खुद को खड़ा करना सीखो. सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म में बहुत शानदार काम किया है और हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना हो गया है. खास बात तो ये है कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गली बॉय से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है और पहली ही फिल्म के जरिए उन्होंने लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया है.

गली बॉय देखने के बाद हर कोई यही चाहेगा कि उसका फ्रेंड और मेंटर एमसी शेर जैसा जरुर हो. अब तो सोशल मीडिया पर भी सिद्धांत चतुर्वेदी के फैंस की एक लंबी लिस्ट देखने को मिल रही है. सिद्धांत चतुर्वेदी खासकर इन दिनों लड़कियों के बीच फेवरेट बन गए हैं. हाल ही में सिद्धांत ने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्वा वो किसी को डेट कर रहे हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'हां मैं किसी को पसंद करता हूं, तो इंडस्ट्री से है, लेकिन एक्ट्रेस नहीं है.' हालांकि इस दौरान सिद्धांत ने नाम नहीं बताया है लेकिन उनके जवाब ने कई लड़कियों का दिल टूटने वाला है.

तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -