रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कम्पलीट

रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कम्पलीट

जोया अख्तर की  रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रविवार रात इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा कि वह फिल्म के सेट पर बिताए पलों को याद कर रही हैं.

आलिया ने लिखा, "और गली बॉय की शूटिंग खत्म. उन पलों की बहुत याद आ रही है. सर्वश्रेष्ठ क्रू और सभी को शुभकामनाएं. आपको प्यार. जोजो (जोया) और तूतू (रणवीर सिंह) आपको याद कर रही हूं. आपसे जल्द मिलूंगी .आलिया ने तस्वीर के शीर्षक में लिखा, "गली बॉय फिल्म की शूटिंग खत्म.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की शूटिंग बड़ी जोर से चल रही थीं आखिर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में मुंबई की सड़कों, गलियों और झुग्गियों में रहने वाले रैपर्स की कहानी दिखाई जाएगी. ये उन लड़कों की कहानी होगी, जो स्लम में पैदा होने के बावजूद गरीबी से लड़-झगड़कर अपने सपने पूरे करने में लगे रहते हैं. उन्हीं कठिन हालात से निकलकर सफल हुए दो नाम हैं- नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन. फिल्म के मेन प्लॉट में इन्हीं की कहानी होगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

फिल्म 'गली बॉय' का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेंमेंट के समर्थन में किया जा रहा है. जिसे अगले साल फरवरी में रिलीज़ किया जा सकता है. 

IPL 2018 KKR vs DD: रसेल के तूफ़ान के साथ 200 के पार कोलकाता

अली फज़ल ने इस फिल्म के लिए घटाया 10 किलो वजन

IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App