'संजू' और अक्की मिलकर जीतेंगे 'गोल्ड'
'संजू' और अक्की मिलकर जीतेंगे 'गोल्ड'
Share:

अरे आप क्या सोचने लगे। कहीं ये तो नहीं सोच रहे हैं कि संजय दत्त और अक्षय कुमार किसी प्रतियोगिता में एक साथ भाग ले रहे हैं। तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है। यहां हम बात रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की कर रहे हैं। इन दिनों संजय दत्त के जीवन पर आधारित रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, तो दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने कुछ ऐसा करने का निश्चय किया है, जिससे इन दोनों फिल्मों को फायदा हो। 

हम आपको बता ही देते हैं कि ऐसा  क्या होने जा रहा है। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड'  के ट्रेल को फिल्म संजू के साथ अटैज किया जाएगा। संजू 29 जून को रिलीज होगी। खबर है कि गोल्ड का ट्रेलर 25 जून को रिलीज किया जा रहा है, जिसे  संजू के साथ अटैच किया जाएगा, यानी जब आप स्क्रीन पर संजू देखने जाएंगे, तो गोल्ड की झलक भी आपको देखने को मिलेगी। फिल्म गोल्ड को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है और इसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हॉकी के  सुनहरे दौर पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में  हुई है। 

बता दें कि लंदन ओलंपिक में 12 अगस्त 1948 को भारत ने हॉकी में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था। गोल्ड स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसकी टक्कर जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' और देओल्स परिवार की  'यमला पगला दीवाना फिर से' से होगी। 

SANJU : सामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षित

संजू बाबा की 308 गर्लफ्रेंडस में शामिल है ये सभी एक्ट्रेसेस

Gold का नया पोस्टर ज़ारी, इस दिन आएगा ट्रेलर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -