फिल्म इटर्नल्स के रिलीज़ पर इन देशों ने लगाया बैन तो दुखी हुई एक्ट्रेस
फिल्म इटर्नल्स के रिलीज़ पर इन देशों ने लगाया बैन तो दुखी हुई एक्ट्रेस
Share:

मार्वल सीरीज की नई मूवी इटर्नल्स को कई देशों में बैन किया जा चुका है। इस मूवी को सऊदी अरब, कतर, कुवैत, बहरीन और ओमान में न दिखाने की सूचना दी गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेलिना जोली, सलमा हायक और कुमैल ननजियानी की मूवी इटर्नल्स 5 नवंबर को रिलीज़ की गई है और इसे दुनियाभर में खूब सराहा गया है। पहले ही दिन इस मूवी ने 7.35 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इंडिया में भी यह मूवी अच्छा-खासा बिजनेस कर रही है।

अब तक मेड से मिली जानकारी के अनुसार यह मूवी 11 नवंबर को उन देशों में प्रदर्शित होने वाली थी, जहां इसे बैन कर दिया गया है। लेकिन इसे अभी तक वितरण प्रमाण पत्र  अब तक रिलीज़ नहीं किया गया है। इन देशों के सेंसर ने इस मूवी के समान सेक्स अंतरंगता के दृश्यों में कटौती के साथ ही अन्य दृश्यों में भी कटौती की भी अपील की जा चुकी है। जिन्हें डिज्नी ने एडिट नहीं करने का ऑप्शन चुना है। इस वजह से  इस मूवी को वितरण प्रमाणपत्र जारी नहीं हुआ है।

जहां यह भी कहा जा रहा है कि कई देशों में मूवी को वितरण प्रमाणपत्र नहीं मिलने पर इस  मूवी में अमर थेना की भूमिका अदा कर रही एंजेलिना जोली ने अपनी प्रतिक्रिया दे डाली। वह मूवी के बैन होने से दुखी हैं और उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच बोला है मुझे उन दृश्यों को काटने से मना करने के लिए मार्वल पर गर्व है। उन्होंने फास्टोस और हाज स्लीमन के बीच मूवी के समलैंगिक शादी पर इस तरह की चिंताओं को 'अज्ञानी' कहा है। दरअसल, फिल्म में समलैंगिक कपल और उनके बिच अंतरंग सीन को लेकर कई देशों ने इस पर विरोध जताया है। हम बता दें कि यह मुद्दा केवल समलैंगिक चुंबन का नहीं है, बल्कि जिन देशों में इस मूवी को बैन किया गया है वहां ऐतिहासिक रूप से देवताओं और भविष्यद्वक्ताओं का चित्रण ईशनिंदा माना जाता है।

बेटियों की शादी के बाद अकेले पड़े अनिल कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

कैटरीना कैफ के रिक्रिएटेड गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आई रवीना टंडन की प्रतिक्रिया

जानिए आखिर क्यों फिल्मों से गायब हो गई थीं भाग्यश्री? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -