निर्देशक इम्तियाज अपनी अगली फिल्म को लेकर है कुछ परेशान
निर्देशक इम्तियाज अपनी अगली फिल्म को लेकर है कुछ परेशान
Share:

फिल्म 'तमाशा' में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दोनों के करियर की बेस्ट पेयरिंग फिल्म बनाने वाले निर्देशक इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ा परेशान नजर आने लगे हैं। आने वाले अगले वर्ष 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म की तैयारियों से वक्त निकालकर इम्तियाज 50वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे और बार बार अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई भी बात करने से बचते रहे है।

फिल्म 'तमाशा' के बाद इम्तियाज की शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के साथ बनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' सुपर फ्लॉप रही। बतौर प्रोड्यूसर बनाई गई उनकी अगली फिल्म 'लैला मजनू' ने भी बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा है। इम्तियाज इन दिनों अपनी ही फिल्मों के पुनरावलोकन के दौर से भी गुजर रहे हैं। वह कहते हैं, "राहुल रवैल और जे पी दत्ता की फिल्मों ने मुझे फिल्ममेकर बनने के लिए प्रेरित किया क्योंकि उनकी फिल्में तरह-तरह के सफर पर आधारित होती रही हैं। उनके फिल्मों की झलक मेरी फिल्मों में भी देखी जा सकती है।" इस बात की चर्चा चलने पर कि समाज का एक फिल्ममेकर पर क्या असर पड़ता है, इम्तियाज ने जवाब दिया, "हां, ये कहा जाता है कि सिनेमा लोगों को प्रेरित करता है। हम कहते हैं कि सिनेमा आपको वह सबकुछ करने का मौका देता है, जो आप असल जिंदगी में नहीं कर सकते। मेरी मां मुझे एक पत्थर दिलशख्स बोलती रहीं क्योंकि मैं रोता नहीं था। मेरी फिल्मों में हीरो हमेशा रोता दिखता है।”

इम्तियाज की बातों से उनकी अगली फिल्म की बेचैनी भी दिख रही है। कभी यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्मों से तुलना होने पर इम्तियाज का चेहरा खिल जाता था। इस बार इस तरह का जिक्र आने पर इम्तियाज बोले, "बहुत सारे लोग कहते हैं कि मैंने करण जौहर और यशराज फिल्म्स की फिल्मों के स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया है, परन्तु मेरा ऐसा कोई इरादा कभी नहीं रहा। मैं जो कुछ भी लिखता हूं और फिल्म के जरिए दिखाता हूं, उसका मतलब यह नहीं है कि ऐसा कुछ मैंने पहले कभी देखा ही होगा।"

अक्षय ने की है इन अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे, जानिए कौन सी एक्ट्रेस रही सबसे आगे

बप्‍पी लहिरी की पत्नी के पास है उनसे ज्यादा सोना, इस वजह से पहनते हैं हमेशा

'कमांडो 3' के प्रोड्यूसर ने बताया नयी फिल्म में है कुछ खास, अक्षय के साथ करना चाहते है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -