सुहाने मौसम मै काली घटा छाई तो इन दोनों चर्चित स्टारों की छटा सामने आई...
सुहाने मौसम मै काली घटा छाई तो इन दोनों चर्चित स्टारों की छटा सामने आई...
Share:

बॉलीवुड के वैसे भी अपने बहुत से चर्चित कलाकारों के बारे में सुना व पढ़ा होगा लेकिन आज हम जिनके बारे में बताने जा  रहे है उन्हें देखकर आप भी एक बार हैरत में जरूर पड़ जाएंगे. दरअसल, यह जो तस्वीर हम आपको बता रहे है वह है तमिल फिल्मों के चर्चित डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर एटली कुमार जिन्होंने साऊथ की चर्चित अभिनेत्री कृष्णा प्रिया के साथ में शादी की.

आप भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर सोच रहे होंगे की कहा एटली व कहा कृष्णा तो जनाब यह सच है. 2013 में एटली कुमार ने 'राजा रानी' फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. करीब 8 साल की रिलेशनशिप के बाद एटली और कृष्णा प्रिया शादी के बंधन में बंध गए. 2014 में हुई इनकी शादी में साउथ इंडिया की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. अभिनेत्री कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका अदा कर चुकी हैं.

इसके अलावा वे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दे की सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीर वायरल हो रही है. आप भी देखिये उनकी कुछ और भी फोटोज. एटली कुमार ने मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के साथ पांच साल तक काम किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल 'शक्ति कपूर' : मै हूं नंदू, सबका बंधु...

दूसरे दिन भी 'बादशाहो' की बल्ले बल्ले

आदित्य पंचोली ने मुझे बहुत सताया, कंगना

राहुल शर्टलेस तो मुग्धा का कमसिन ब्लैक बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -