भोजपुरी ​फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ इस दिन होगी रिलीज
भोजपुरी ​फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ इस दिन होगी रिलीज
Share:

लोकप्रिय भाजपा सांसद व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को स्‍टारडम देने वाली पहली फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ का रीमेक ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ इसी महीने 21 फरवरी को रिलीज होगी. उससे पहले फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक अजय सिन्‍हा और नायक अथर्व सिंह ने पटना में बिहार के महामहिम राज्‍यपाल फागु चौहान से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने महामहिम राज्‍यपाल से आशीर्वाद लिया. बाद में उन्‍होंने बताया कि महामहिम से आज उनकी शिष्‍टाचार मुलाकात हुई. इस दौरान महामहिम ने फिल्‍म की सफलता की कामना की और ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भी दी.

भोजपुरी फिल्म 'हत्यारा' की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महामहिम राज्‍यपाल से मुलाकात के बाद निर्माता – निर्देशक अजय सिन्‍हा ने कहा कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ को लेकर बॉक्‍स ऑफिस पर भी हलचल शुरू हो गई. पिछली बार हमने फोक सिंगर को लेकर प्रयोग किया था। इस बार मैं एक्‍टर एक्‍सेस सिनेमा लेकर आ रहा हूं. फिल्‍म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. मुझे लगता है कि फिल्‍म एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर इतिहास लिखेगी और भोजपुरी सिनेमा को एक्‍टर एक्‍सेस करायेगी. यह मेरा प्रयास है.

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

इस फिल्‍म को लेकर नायक अथर्व सिंह ने कहा कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ मेरे लिए ख्‍वाब जैसा है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी सिनेमा में डेब्‍यू इतनी बड़ी फिल्‍म से होगी. इसका पहला पार्ट इतिहास मेकर रहा है, तो रिलीज से पहले थोड़ा नर्वसनेस है. मगर जिस तरह से अजय सिन्‍हा ने हमसे काम करवाये हैं, उससे भरोसा भी है कि फिल्‍म दर्शकों के दिल में उतर जायेगी. फिल्‍म के गाने और संवाद भी बेहतरीन हैं. हमने नेहा प्रकाश के साथ मिल कर अपना बेस्‍ट देने की कोशिश की है. अब 21 फरवरी को दर्शक बतायेंगे कि हमारा प्रयास उन्‍हें कैसा लगा. हम अपील करेंगे कि जिस तरह से आपने फिल्‍म के पहले पार्ट को पसंद किया, उसी तरह हमारी फिल्‍म को भी प्‍यार और आशीर्वाद दें.

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर चुकी है बंदनी‍ मिश्रा

इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -