थॉर की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग भारत में हुई खत्म
थॉर की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग भारत में हुई खत्म
Share:

पिछले काफी दिनों से हॉलीवुड के मशहूर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ भारत में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. दरअसल क्रिस नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर फिल्म ‘ढाका’ की शूटिंग के लिए भारत आए थे. इस फिल्म गुजरात में चल रही थी और अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है.

हाल ही में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. क्रिस ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि, 'फिल्म के अगले हिस्से की शूटिंग थाइलैंड में होगी.' इसके साथ ही अभिनेता ने ये भी कहा कि, 'हम भारतीय फैंस के आभारी हैं, जिन्होंने शूटिंग के दौरान लगातार हमारा उत्साह बढ़ाया.' क्रिस ने अपने पोस्ट के जरिए भारत आने को उनके अब तक के सबसे शानदार अनुभवों में से एक बताया.

आपको बता दें इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ रैक नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो कि बांग्लादेश की राजधानी ढाका में अपहृत भारतीय बच्चे को बचाते नजर आएंगे. क्रिस के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी और रणदीप हुड्डा का भी अहम किरदार है. गौरतलब है कि क्रिस हेम्सवर्थ इससे पहले मशहूर फिल्म ‘अवेंजर्स, द- इनफिनिटी वॉर’ में थॉर के किरदार में नजर आए थे.

होने वाले पति को इस गेम में प्रियंका ने पछाड़ा

खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं किम कार्दशियन

इस खूबसूरत मॉडल को गलत तरीके से छूने की हुई थी कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -