फिल्म 'दंगल' अब हॉन्ग-कॉन्ग में भी हुई रिलीज़
फिल्म 'दंगल' अब हॉन्ग-कॉन्ग में भी हुई रिलीज़
Share:

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली फिल्म 'दंगल' अब हॉन्ग कॉन्ग में भी रिलीज़ हो गयी है. फिल्म वहाँ गुरुवार को रिलीज़ हुई है. बुधवार को इसके कुछ पेड प्रिव्यूज भी वहां रखे गए थे. फिल्म ने गुरुवार को 668336 हॉन्ग कॉन्ग डॉलर कमाए और शुक्रवार को इसे 773915 डॉलर कमाए. इसी तरह अगर प्रिव्यूज और इन दो दिन की कमाई को जोड़े तो फिल्म ने वहाँ भारतीय रूपए में 1.66 करोड़ रुपए की कमाई की है और सुनने में आया है कि वीकेंड पर इसकी कमाई बढ़ने की उम्मीद है.

वैसे दंगल की कुल कमाई में चीन का अच्छा खासा योगदान रहा है. आमिर खान की इस फिल्म ने चीन में 55 दिन से भी ज्यादा वक्त सिनेमाघरों में गुजारा है. चीन में दंगल की कुल कमाई 1050 करोड़ के पार थी और ताईवान से फिल्म ने 42 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अगर फिल्म की दूसरे देशो की कुल कमाई देखी जाये तो आंकड़ा 1472 करोड़ रुपए हो जाएगा.

फिल्म ने भारत में कुल 387.39 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह से फिल्म की कुल कमाई 1866 करोड़ रुपए है. फिल्म दंगल पहली भारतीय फिल्म है जिसमे विदेश में 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए है. आमिर की इस फिल्म ने चीन में भारत से ज्यादा कमाई की है. 'दंगल' को चीन में नए नाम 'Shuai jiao baaba' से रिलीज किया गया था. इसका हिंदी में मतलब है 'आओ बाबा कुश्ती लड़ें'. 5 मई को चीन में 7000 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की यह बुलबुल भी हॉलीवुड को उड़ चली

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने बदली 1200 करोड़ की वसीयत

हॉरर फिल्म 'एनाबेल.. को देख लड़की ने अपना होशो-हवास खोया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -