क्या पोस्टर बॉयज के सामने हिट हो पायेगी डैडी?
क्या पोस्टर बॉयज के सामने हिट हो पायेगी डैडी?
Share:

आज फिल्म 'डैडी' रिलीज़ हुई है जिसमे अर्जुन रामपाल, राजेश श्रिंगारपुरे, निशिकांत कामत, ऐश्वर्या राजेश, आनंद इनागले, फरहान अख्तर लीड रोल में है. डायरेक्टर आशिम अहलूवालिया की फिल्म में अर्जुन रामपाल एक बार फिर खुद को साबित करने परदे पर आ गए है. फिल्म डैडी को कड़ी टक्कर देने के लिए आज ही फिल्म 'पोस्टर बॉयज' भी रिलीज़ हुई है. जहा पोस्टर बॉयज बेहरतरीन कॉमेडी फिल्म है वही डैडी क्राइम बेस्ड बायोपिक फिल्म है. इसलिए लगता है कि पोस्टर बॉयज इस फिल्म को बड़ी टक्कर दे सकती है.

आईये एक नजर डालते है फिल्म की कहानी पर-

फिल्म की कहानी 1976 में शुरू होती है. जिसमे अर्जुन गवली(अर्जुन रामपाल) एक मिल मज़दूर का बेटा है और वह अपने दोस्तों के साथ दोस्तों के साथ मिलकर गुंडागर्दी की हरकतें करने लगता है. फिरौती, जुआ और हत्याओं के जरिये वह अपराध के क्षेत्र में एक जाना-माना चेहरा बन जाता है. अर्जुन अपने दोस्त बाबू (आनंद) और रामा (राजेश) के साथ मिलकर एक गैंग बनता है और वह भाई के लिए काम करने लगता है. फिल्म में भाई का नाम तो बताते नहीं है लेकिन देखकर यह स्पष्ट हो जाता है की वह दाऊद ही है. अर्जुन किसी और के लिए काम न करके खुद के लिए कुछ करना चाहता था. इस चक्कर में वह भाई से दुश्मनी ले लेता है और 70 से 80 के दशक तक मध्य मुंबई का खूंखार डॉन बन जाता है और बाद में वह एक पॉलिटिशन बन जाता है. फिल्म में दाऊद के किरदार को मकसूद (फरहान) का नाम दिया गया है.

कैसी रही स्टार कास्ट की परफॉरमेंस-

फिल्म में अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली की असली जिंदगी की तरह भी भूमिका निभाई है. लेकिन अर्जुन एक्टिंग के जरिये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. फिल्म में अर्जुन के एक्सप्रेशन बिलकुल खाली है. फिल्म में अर्जुन को अरुण गवली जैसा दिखने के लिए उनकी नाक और माथे में बदलाव किया गया इस कारण अर्जुन के चेहरे में काफी कुछ गवली की छाप दिखती है. निशिकांत कामत ने एक पुलिस अफसर की भूमिका अच्छी तरह निभाई है. वह इस रोल में हम रहे है. मकसूद के रोल में फरहान बिलकुल भी छाप नहीं छोड़ पाए है.

आपको बता दे कि फिल्म एकदम सामान्य है और इसमें कोई भी थ्रिल पैदा नहीं होता है. फिल्म में डायरेक्टर जिस तरह से हर कैरेक्टर को दिखाना चाहते थे वह उसमे असफल रहे है. लेकिन फिल्म अर्जुन की एक्टिंग न सही पर उनकी आवाज़ और उनकी डायलॉग डिलिवरी किरदार को और मज़बूत बना देती हैं. ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म अपने फर्स्ट डे पर तकरीबन 3 करोड़ की कमाई कर सकती है. गिरीश ने पोस्टर बॉयज को लेके यह भी कहा कि, 'पोस्टर बॉयस और डैडी इन दोनों ही फिल्मों का अच्छा खासा प्रमोशन किया गया है. मैं दोनों ही फिल्मों द्वारा 3 करोड़ के बिजनेस की उम्मीद कर रहा हूं. अब क्योंकि नॉर्थ इंडिया में सनी देओल का एक तगड़ा फैन बेस है और कम से कम उस इलाके में इस फिल्म द्वारा ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है.' यानी कुल मिलाकर अगर आपको क्राइम बेस्ड फिल्मे देखना पसंद है तो आप फिल्म डैडी देख सकते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पोस्टर बॉयज: बेहतरीन कॉमेडी और देओल भाइयो की जुगलबंदी से भरी है फिल्म

OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -