लौट आया फिल्म क्रि​टिक्स का किंग, बिग बी ने ट्विटर पर ऐसे किया स्वागत

लौट आया फिल्म क्रि​टिक्स का किंग, बिग बी ने ट्विटर पर ऐसे किया स्वागत

फिल्म क्रिटिक्स को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले केआरके यानी कमाल रशिद खान एक बार फिर ​ट्विटर पर लौट आए है। कंट्रोवर्सी और विवादों से जुड़े रहने वाले बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े दिग्गजों ने उनका ट्विट कर स्वागत किया। बता दें​ कि कमाल रशिद खान ने बिग बॉस के घर में अपने गुस्सैल और अजीब रवैये से खुब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद में वह ​ट्विटर पर फिल्मों के प्रति बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में आए। 

अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  the irrespressible, straight talking..without any frills is back. fasten seat belts.  इसके बाद में मिलाप, दिलजीत डोसांज, राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट कर उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि वह कई बार फिल्मों के इस तरह क्रिटक्स के तौर पर नज़र आए कि इंडस्ट्री ने उनके खिलाफ आवाज भी उठाई। 

VIDEO : इमोशनल हुए सपना चौधरी के फैंस, प्लेन से उतरकर फरारी पर हुई सवार

गौरतलब है कि केआरके को कई बार कंट्रोवर्सी के कारण उन्हें ट्विटर पर सस्पेंड भी कर दिया गया। केआरके ने आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार्स' का क्लाइमेक्स अपने क्रिटिक्स के दौरान ओपन कर दिया था जिसके बाद से उन्हें ट्विटर अकाउंट से सस्पेेंड कर दिया गया था। ट्विटर के अलावा वह यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहते है। उस पर भी वह फिल्म के रिव्यू अपलोड कर रहते है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति

भोजपुरी सिनेमा में दिखेगा अनिल कपूर का 'नायक' अवतार, यह स्टार निभाएगा किरदार

होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

?