चीनी सेना द्वारा इस्तेमाल की गई हॉलीवुड की फिल्म क्लिप, ये है वजह

चीनी सेना द्वारा इस्तेमाल की गई हॉलीवुड की फिल्म क्लिप, ये है वजह
Share:

राज्यों और चीन के बीच लगातार बहस हो रही है। हाल ही में, चीन के एयरफोर्स के लिए एक पीआर वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था क्योंकि उपयोगकर्ताओं ने सवाल किया था कि दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी सैन्य शक्ति हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर्स ट्रांसफॉर्मर्स और द रॉक से अपने प्रचार सामग्री में क्लिप क्यों बुनती है। वीडियो, वीबो पर 4.72 मिलियन विचारों के साथ और पीएलए की वायु सेना के प्रचार और संस्कृति केंद्र द्वारा तैयार किया गया है, जो इसके मध्यम और लंबी दूरी के एच -6 बॉम्बर परेड करता है।

वही एक बढ़ते स्कोर और उच्च-ऊंचाई वाले एक्शन शॉट्स के साथ, वीडियो में चीनी एयरमेन को एक द्वीप के आधार पर हमले की शुरुआत करते हुए दिखाया गया है, जो डिएगो गार्सिया और गुआम में अमेरिकी सुविधाओं से मिलता-जुलता है, फिर सफल हमले से वापस आ रहा है। लेकिन चीन में सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ चकाचौंध वाले प्लॉट होल्स की जगह जल्दी थी। मिसाइल अनुक्रम तीन हॉलीवुड फिल्मों, ट्रांसफॉर्मर: रिवेंज ऑफ द फॉलन, द रॉक और हर्ट लॉकर से लूटा गया था। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "यह पता चला कि महान शक्ति का हमारा सपना अमेरिकी फिल्म क्लिप को संपादित करके एक साथ जोड़ा गया था।"

एक और कपल ने कहा कि "हम अमेरिका के हॉलीवुड फिल्म क्लिप का उपयोग करके घरेलू सैन्य विमान को बढ़ावा देते हैं, परेशान क्यों होते हैं?" जबकि एक तीसरे ने कहा, "यह हमारे देश का प्रचार वीडियो है, हम अपनी छवियों का उपयोग क्यों नहीं करते हैं?" चीन के विदेश मंत्रालय ने सोमवार को ताइवान के स्व-शासित द्वीप पर अपनी रचना को समाप्त कर दिया, अपनी स्वतंत्रता के लिए किसी भी समर्थन को "विफल" करने के रूप में वर्णित किया, और द्वीप के लिए अमेरिकी रणनीतिक यात्राओं के खिलाफ बदला लेने की चेतावनी दी। इस बीच, ताइवान ने कहा कि उसने संयुक्त लड़ाकू विमानों को तैनात किया और पांच दिनों में चौथी बार अपने वायु रक्षा क्षेत्र में चीनी सैन्य जेट के प्रवेश करने के बाद सोमवार को मिसाइल रोधी प्रणाली तैनात की।

दुनिया में कोरोना ने मचाया हाहाकार, कुल मामलों की संख्या 3 करोड़ के पार

इंग्लैंड में पब रात में इस समय कर दिए जाएंगे बंद

विस्कॉन्सिन के अटॉर्नी जनरल ने स्वतंत्र विशेषज्ञ के रूप में अपनी सेवा की शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -