इस हिंदी लेखक ने लिखे हैं 'कैप्टन मार्वल' के दमदार डायलॉग्स

बॉलीवुड फिल्म 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' के स्क्रिप्ट लिखने वाले लेखक रजत अरोड़ा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने ही हॉलीवुड की आगामी फिल्म 'कैप्टन मार्वल' के डायलॉग्स लिखे हैं. जी हां.... बता दें यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली हैं जिसको लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं. रजत अरोड़ा ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए बताया कि इस फिल्म के संवाद लिखते हुए वह काफी एक्साइटेड थे.

आपको बता दें रजत ने फिल्म कैप्टन मार्वल के हिंदी डब वर्जन के लिए डायलॉग्स लिखे हैं. रजत अरोड़ा ने एक बयान में इस बारे में कहा कि, "जब मुझे 'कैप्टन मार्वल' के लिए हिंदी में संवाद लिखने का प्रस्ताव मिला तो मैं बहुत रोमांचित था." उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "पहली मार्वल महिला सुपरहीरो फिल्म होने के चलते यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है और मैंने फिल्म की भावनाओं और सार को बरकरार रखने का प्रयास करने के साथ ही हिंदी दर्शकों के लिए इसे प्रासंगिक बनाने की भी कोशिश की है." 

रजत ने कहा कि, "मैं हमेशा से ही मार्वल सुपरहीरो फिल्मों का फैन रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि जब दर्शक 'कैप्टन मार्वल' को देखेंगे तो मेरे लिखे संवादों को पसंद करेंगे." बता दें भारत में फिल्म कैप्टन मार्वल अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए एवेंजर्स के अगले पार्ट के बीच की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म कैप्टन मार्वल का निर्देशन एना बोडेन और रियान फ्लेक द्वारा किया गया है. साथ ही इस फिल्म में अभिनेत्री ब्री लॉरेस ने लीड रोल प्ले किया है.

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

इस पोर्न स्टार ने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाईं आग

हर बार फोटोशूट के दौरान अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाती हैं ये मॉडल

Most Popular

- Sponsored Advert -