'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया
'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक को देखने के लिए सभी लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सभी फैंस के एक्साइटमेंट के लेवल को दोगुणा करने का काम कर दिया है. निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक की रिलीज से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक की तस्वीर शेयर की है.

बता दें अयान मुखर्जी ने सोमवार को ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और उन्होंने पहली तस्वीर आलिया और रणबीर की शेयर की है. इस फोटो में एक लड़का और लड़की एक दूसरे से गले लगे हुए हैं जबकि आसपास काफी चौंध फैली हुई दिख रही है. इस लड़का-लड़की को देखकर ये साफ़ प्रतीत हो रहा है कि यह रणबीर और आलिया है. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'पार्ट 1, लव, ब्रह्मास्त्र'. वैसे इस फोटो को देख अंदाजा लगता है कि ये फिल्म जरुर एक लव स्टोरी है.

अगर सच में ये लव स्टोरी हुई तो फिर रणबीर और आलिया के फैंस को साल 2019 के अंत में बड़ा तोहफा मिलेगा. दरअसल फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी. सूत्रों की माने तो इस फिल्म में रणबीर कपूर का नामा शिवा और आलिया भट्ट का नाम ईशा है. खुद अयान ने इसकी जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर तो ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएँगे.

B'Day : बहन सोनम की तरह ही काफी फेमस है उनकी छोटी बहन रिहा, जानिए खास बातें

कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ दूसरी बार काम करेगी ये एक्ट्रेस

मलाइका ने की मम्मी के बर्थडे पर फैमली पार्टी पर नहीं दिखे बॉयफ्रेंड!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -