'भागमती' का डरावना ट्रेलर देख काँप उठेंगे आप, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़
'भागमती' का डरावना ट्रेलर देख काँप उठेंगे आप, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़
Share:

साल 2017 में साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' ने बड़े परदे पर खूब धमाल मचाया. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई तो की ही थी साथ ही कई सारे नए रिकार्ड्स भी अपने नाम किये. लेकिन सभी लोगो के मन में बस एक ही सवाल था कि बॉलीवुड 'बाहुबली' जैसी बड़ी फिल्म क्यों नहीं बना सकता है. इस तेलेगु फिल्म की हिंदी डबिंग होने के बावजूद इस फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई की थी और ये फिल्म सभी दर्शको को खूब पसंद भी आई थी.

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शायद साल 2018 सभी को ये बता सकता है कि बॉलीवुड साउथ इंडस्ट्री की तरह फिल्मे क्यों नहीं बना पाता है. बता दे जल्द ही बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस 'अनुष्का शेट्टी' की अगली बड़ी फिल्म 'भागमती' आ रही है. कल रात को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. पूरा ट्रेलर तेलुगु भाषा में है फिर भी आपको ये ट्रेलर पूरी तरह से समझ में आ जाएगा. इस फिल्म में अनुष्का एक आईएएस ऑफिसर के किरदार में है. इस आईएएस ऑफिसर को एक गांव के लड़के से प्यार हो जाता है.

शादी के बाद अनुष्का के साथ बहुत सी घटनाएं घटती है. अनुष्का को एक वीरान हवेली में बंद कर दिया जाता है. उस हवेली में भागमती की आत्मा रहती है जो अनुष्का के अंदर आ जाती है. फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है अनुष्का ने शानदार एक्टिंग और एक्सप्रेशन दिए है. फिल्म भागमती 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार है.

2018 में इरफ़ान खान आएँगे इन मूवीज में नजर

अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -