दिलवाले से डरी बाजीराव मस्तानी, एक हफ्ता पीछे पहुंची फिल्म

By himanshu
Sep 24 2015 05:34 AM
दिलवाले से डरी बाजीराव मस्तानी, एक हफ्ता पीछे पहुंची फिल्म

जब दो बड़े बजट और सुपरस्टार्स की फिल्मे एक साथ रिलीज़ होती है तो दोनों ही फिल्मो को नुकसान का सामना करना पड़ता है. इसी के चलते संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म की रिलीज़ की तारीख एक हफ्ते आगे बढ़ा दी है जिससे की उनकी इस फिल्म को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ की फिल्म का सामना न करना पड़े . 

दरअसल निर्देशक रोहित शेट्टी की चर्चित फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है फिल्म में शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी काफी समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इसी के चलते डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है जिससे फिल्म को शाहरुख़ काजोल की जोड़ी से टक्कर न लेनी पड़े. अब यह फिल्म 18 दिसंबर के स्थान पर एक हफ्ते बाद यानी 25 दिसंबर को प्रदर्शित की जाएगी.

फिल्म 'दिलवाले' लगभग 5000 स्क्रीन्स पर 18 दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली है जबकि 'बाजीराव मस्तानी' लगभग 3000 स्क्रीन्स के साथ 25 दिसंबर को प्रदर्शित होगी. अब फिल्मो की सफलता तो पूरी तरह से दर्शको पर निर्भर करती है की वह इन दोनों फिल्मो में से किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते है.