Badla Movie Review : शुरु से लेकर आखिरी तक आपको बांधकर रखेगी फिल्म की कहानी

मूवी रिव्यू: बदला 
कलाकार: अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, टोनी लुका, अमृता सिंह, मानव कॉल  
निर्देशक: सुजॉय घोष

कहानी-

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का नाम बादल गुप्ता रहता है और वह एक वकील का रोल निभा रहे हैं जबकि फिल्म में तापसी पन्नू नैना सेठी नाम की लड़की के रोल में हैं जिसपर मर्डर का आरोप है. एक दिन अचानक से नैना के पति अर्जुन का मर्डर हो जाता है और हत्या का आरोप खुद नैना पर ही लग जाता है. फिर इसके बाद इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए अमिताभ बच्चन की एंट्री होती है और अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू से केवल तीन सवाल पूछते हैं. बस यह फिल्म इन्हीं तीन सवालों पर टिकी हुई है.

क्यों देखे- 

फिल्म बदला की कहानी मजबूत है और यह शुरू से लेकर आखिरी तक दर्शकों को बांधे रखेगी और बोर नहीं करेगी. दर्शकों की उत्सुकता पूरी कहानी जानने के लिए बनी रहेगी. अमिताभ ने हर बार की तरह इस बार फिर शानदार एक्टिंग की है वहीं तापसी ने भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. फिल्म पिंक की तरह ही इस फिल्म में भी अमिताभ और तापसी की जोड़ी की तारीफ हो रही है. 

इस फिल्म को देखने के बाद डायरेक्टर तरुण मनसुखानी ने तारीफ करते हुए लिखा कि, 'यह शानदार फिल्म है और इसका सस्पेंस शानदार है.अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू सच्चाई जानने के लिए आपमें उत्सुकता बनाए रखते हैं.' इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष की भी तारीफ की है. साथ ही डायरेक्टर कुणाल कोहली ने फिल्म देखकर उसकी तारीफ की है और उन्होंने अमिताभ और तापसी की जोड़ी को शानदार बताया.

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है 'कैप्टन मार्वल'

माधुरी ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड संजय दत्त की तस्वीर, लिखी ऐसी बात!

कलंक : सलमान की वजह से फिल्म में बदला गया वरुण का नाम

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -