Ssshhhh...एक बार फिर से डराने आ रही है 'एनाबेला'
Ssshhhh...एक बार फिर से डराने आ रही है 'एनाबेला'
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में ही धमाल मचाने वाली वर्ष 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म 'एनाबेल' ने अपनी कमाई के खूब झंडे गाड़े थे. फिर से डायरेक्टर डेविड एफ सेंडबर्ग ने वर्ष 2017 में भी अपनी जीत की तैयारी कर ली है. दरअसल 'द कंजूरिंग' सीरीज की ही चौथी फिल्म 'एनाबेल : क्रिएशन' एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है.

फिल्म एनाबेल क्रिएशन इस बार पैन इंडिया में रिलीज़ होगी और साथ ही यह फिल्म भारत में चार भाषाओ में रिलीज़ होने की तैयारी में है. वह चार भाषाएँ है हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु.

लेकिन हॉरर फिल्म के फेन्स को एनाबेल क्रिएशन के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. वैसे तो इस फिल्म की रिलीज़ डेट 11अगस्त तय की गई थी लेकिन अब फिल्म 18 अगस्त को रिलीज़ होगी.

फिल्म कंजूरिंग-2 ने भारत में 83.5 रुपये कमाए थे और वर्ष 2014 में 'एनाबेल' ने दुनियाभर में 257 मिलियन डाॅलर की कमाई की थी. अब एनाबेल क्रिएशन से भी डायरेक्टर ने बड़ी कमाई की उम्मीद की है.

फिल्म के बारे में बताते हुए डायरेक्टर डेविड एफ सेंडबर्ग ने कहा 'हॉरर फिल्मो को सिनेमा हॉल में देखने का अलग ही मजा होता है क्योकि वहाँ पूरा अँधेरा रहता है साथ ही लोगो को अपनी जगह से उछलता हुआ और डरता हुआ भी देख सकते हैं'. डायरेक्टर अब अपनी इस नयी फिल्म से भी यही उम्मीद करते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए जैकी चैन अपने स्टंट्स किसी और से नहीं करवाते है...

आखिर कपिल ऐसा क्या बदलाव करने जा रहे हैं अपने शो में...

टी.वी सीरियल में तब्दील होने जा रही है फिल्म '2 स्टेट्स'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -