फ़िल्मी पर्दे पर तब्दील होगा 'अम्मा' का जीवन, ये एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

फ़िल्मी पर्दे पर तब्दील होगा 'अम्मा' का जीवन, ये एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

इन दिनों तो बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में भी बायोपिक फ़िल्में बनने का दौर चल रहा है. चाहे किसी खिलाड़ी की बायोपिक हो या फिर सेलिब्रिटी या राजनेताओं की ही क्यों ना हो दर्शक बायोपिक फ़िल्में देखना खूब पसंद करते हैं. कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' रिलीज़ हुई थी जिसमें बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म भी बनने जा रही है.

जयललिता ने अपने जीवन में ग्लैमर से लेकर राजनीति तक का सफर तय किया है. इस बीच उन्होंने कई मुसीबतों का सामना भी किया है और अब उनके जीवन के इस सफर को ही फ़िल्मी पर्दे पर तब्दील करने की तैयारियां चल रही हैं. सूत्रों की माने तो जयललिता की बायोपिक फिल्म का नाम 'अम्मा: पुरचि थलाइवी' रखा जाएगा. इस फिल्म के निर्माता आदित्य भारद्वाज हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए फिल्ममेकर पी भारतीराजा का नाम तय किया है.

अब तो सभी को बस ये जानने की उत्सुकता बढ़ गई होगी कि इस फिल्म में अम्मा के किरदार में कौनसी अभिनेत्री नजर आने वाली है? तो हम आपको बता दें अम्मा के किरदार के लिए अब तक दो अभिनेत्रियों के नाम सामने आए है पहली हैं- अनुष्का शेट्टी और दूसरी हैं ऐश्वर्या राय बच्चन. दोनों ही एक्ट्रेसेस इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुकी हैं. हालांकि अब तक दोनों के नाम में से किसी एक का नाम तय नहीं किया गया है. इनके अलावा कमल हासन और सुपरस्टार मोहनलाल का नाम एमजीआर के किरदार के लिए सामने आया है. आपको बता दें फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और दिसंबर से इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

टॉलीवुड अपडेट...

योद्धा बनकर अंग्रेजो को धूल चटाने आ गए हैं चिरंजीवी

'गीता गोविंदम्' ने दुनियाभर में मचाया धमाल

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

?