Alita: Battle Angel के हिंदी ट्रेलर ने मचाया तहलका, इस दिन भारत में रिलीज़ होगी फिल्म
Alita: Battle Angel के हिंदी ट्रेलर ने मचाया तहलका, इस दिन भारत में रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

हॉलीवुड की अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म अलीटा: बैटल एंजल का ट्रेलर तीन दिन ही रिलीज हुआ था जो अब तक तहलका मचा रहा है. आपको बता दें इस फिल्म को अवतार फेम जेम्स कैमरून ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर रॉबर्ट रोड्रिग्ज हैं. कैमरून को अपनी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर ही ये लग रहा है कि फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

ट्रेलर में ही आप फिल्म में दिखने वाले बेहतरीन विजुअल इफेक्ट और एक्शन सीन का अंदाज़ा लगा सकते हैं. ट्रेलर देखने के बाद ये पता चल रहा है कि इस फिल्म में टेक्नोलॉजी का अच्छा इस्तेमाल किया गया है. फिल्म के इस हिंदी ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिन्दी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था. आपको बता दें हाल ही में ये जानकारी मिली थी कि पिछले साल हॉलीवुड फिल्मों की भारत में जबरदस्त परफॉरमेंस को देखते हुए जेम्स कैमरॉन ने अपनी अगली फिल्म अलीटा को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज करने का फैसला किया है.

इस फिल्म को बनाने की पहली घोषणा 15 साल पहले हुई थी. लेकिन इसके बाद कैमरॉन अपनी फिल्म अवतार और इसके सीक्वेल में व्यस्त हो गए थे जिस कारण से इस फिल्म को बनाने में ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया था. दो साल पहले कैमरॉन ने फिल्म के लिए निर्देशक तय हुआ और पिछले साल इसकी शूटिंग पूरी हुई थी. आपको बता दें ये फिल्म अमेरिका में वैलेंटाइंस डे यानी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है और भारत में उससे एक हफ्ते पहले 8 फरवरी को रिलीज़ होगी.

कोर्ट ने लगाया केटी प्राइस की ड्राइविंग पर प्रतिबंधित, ये है वजह

इस मॉडल ने शेयर की मदहोश करने वाली तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

तो क्या केविन हार्ट की वजह से इस बार ऑस्कर में नहीं होगा कोई होस्ट?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -