'पद्मावत' और 'पैडमैन' के डर से बदल दी 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट

फिल्म 'पद्मावत' को लेकर तो इन दिनों खूब बदलाव किये जा रहे है. जब से फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई है तब से ही बॉक्सऑफिस पर बड़ी जंग छिड़ी है. हाल ही में ये तय हुआ है कि फिल्म पद्मावत अब 25 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी. लेकिन अब तो 25 जनवरी को एक बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है क्योकि इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भी रिलीज़ होने वाली है. अब तो पद्मावत और पैडमैन के बीच बड़ी जंग छिड़ने वाली है.

इतना ही नहीं इसके आलावा भी 26 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा औऱ मनोज वाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज़ हो रही थी. लेकिन 2 ही दिन में इतनी सारी फिल्मो के क्लैशेस को देखते हुए अब अय्यारी के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी है. जी हाँ... फिल्म मेकर्स ने अब 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट बदलकर 9 फरवरी कर दी है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है.

शायद अय्यारी के मेकर्स इन दो बड़ी फिल्मो के रिलीज़ होने से डर गए इसलिए ही उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि 25 जनवरी को पद्मावत और पैडमैन की जंग में कौन बाजी मार पाता है. वही 9 फरवरी को अय्यारी क्या कमाल दिखा पाती है.

 

2018 में इस मूवी का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, देखिए और भी

2018 में इरफ़ान खान आएँगे इन मूवीज में नजर

अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -