3 Storeys : सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है फिल्म का शानदार ट्रेलर
3 Storeys : सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है फिल्म का शानदार ट्रेलर
Share:

जल्द ही बॉलीवुड स्टार और बेहतरीन डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी अगली फिल्म '3 स्टोरीज' के साथ पर्दे पर धमाल मचाने आने वाले है. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर ने किया है. बुधवार को ही फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया. इस फिल्म में रेणुका शहाणे, शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा जैसे और भी कई मशहूर कलाकार है. आपको बता दे इस फिल्म के जरिये रेणुका शहाणे लम्बे ब्रेक के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एंट्री कर रही है. वैसे इस फिल्म में रेणुका का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. पहली बार में तो रेणुका को पहचानना भी मुश्किल है. रेणुका ने इस फिल्म में एक वृद्ध महिला का किरदार निभाया है.

वही अगर फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो इस फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचित नजर आ रहा है. ट्रेलर देखकर तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. मंगलवार को ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था. पोस्टर में भी सभी कलाकार सीरियस नजर आ रहे थे. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो टाइटल देखकर तो लग रहा है कि फिल्म तीन कहानियो पर आधारित है.

फिल्म 3 स्टोरीज का डायरेक्शन अर्जुन मुखर्जी कर रहे है. अभिनेता के तौर पर तो फरहान को काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में बतौर निर्माता फरहान को दर्शक कितना पसंद करते है. वैसे इस फिल्म के पहले भी फरहान ने डॉन-द चेज़ बिगिन्स अगेन, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, रॉक ऑन, लक बाइ चांस, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, डॉन 2 – द चेज़ कंटिन्युज़ जैसी फिल्मो को निर्मित किया है. बता दे फिल्म ‘3 स्टोरीज’ 16 फरवरी, 2018 को रिलीज़ होगी. आप भी देखिये फिल्म का ये शानदार ट्रेलर.

'हम आपके है कौन' की एक्ट्रेस की हो गई बुरी हालत अब दिखती है ऐसी

कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'

इन देशों में भी होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -