टी.वी सीरियल में तब्दील होने जा रही है फिल्म  '2 स्टेट्स'
टी.वी सीरियल में तब्दील होने जा रही है फिल्म '2 स्टेट्स'
Share:

आप सभी चेतन भगत को तो जानते ही होंगे तो फिर उनकी फेमस नावेल '2 स्टेट्स ऑफ़ माय लाइफ' पर आधारित फिल्म '2 स्टेट्स' तो आपने जरूर देखी ही होगी. अब आप यही सोच रहे है न की उस फिल्म के बारे में क्यों चर्चा की जा रही है, तो आईये हम आपको बताते है.... बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब चेतन भगत की सुपरहिट नॉवेल '2 स्टेट्स' टीवी सीरियल में तब्दील होने के लिए तैयार है.

जी हाँ चेतन भगत फैंस के लिए तो यह खुशखबरी ही है, सुनने में आया है कि इसे डायरेक्टर रश्मि शर्मा बना रही हैं. फिल्म में तो लीड रोल में अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री साथ नजर आई थी, लेकिन अब सीरियल में लीड रोल 'कृष' के लिए एक्टर पार्थ समथान को चुना गया है. पार्थ बहुत से मशहूर सीरियल जैसे 'कैसी यारियां, गुमराह, बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर, एमटीवी वेब्ड और प्यार तूने क्या किया' में किरदार निभाए है.

सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि लीड हीरोइन 'अनन्या' के लिए 'साथ निभाना साथिया' फेम तान्या शर्मा का नाम सामने आ रहा है. तान्या 'साथ निभाना साथिया' में मीरा के किरदार में नजर आयी थी. अब देखना ये है कि पार्थ और तान्या की केमिस्ट्री साथ में कैसी नजर आती है.

शो 'स्टार भारत' चैनल पर टेलीकॉस्ट किया जायेगा. अब तक Life Ok के नाम से मशहूर चैनल 15 अगस्त 2017 से 'स्टार भारत' के नाम से जाना जायेगा.

अगर इस जन्माष्टमी को बनाना है 'यादगार' तो सीधा चले आईये मुंबई

'आशा ' की मौत, निराशा का अँधेरा

यहाँ पर छोटे से बच्चे की खातिर पूरा परिवार हर वक्त पहने रहता है हेलमेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -