रजनीकांत ने इस बॉलीवुड अभिनेता से सीखी सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल
रजनीकांत ने इस बॉलीवुड अभिनेता से सीखी सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी खास अदाओं के दम पर फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. रजनीकांत की हर फिल्म ही उनके फैंस को खूब पसंद आती है. वे कई फिल्मों में अपनी सिग्नेचर सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल में दिखे हैं. उनकी ये ही स्टाइल फैंस भी कॉपी करते हैं लेकिन हम आपको बता दें ये उनकी खुद की स्टाइल नहीं है, बल्क‍ि इसे उन्होंने किसी से सीखी है.

जी हाँ... हाल ही में आई फिल्म 2.0 में भी रजनीकान्त चिट्टी के किरदार में अपनी इस खास स्टाइल में नजर आए हैं. रजनीकांत ने मीडिया को दिए खास इंटरव्यू में बताया कि, 'उनकी ये स्टाइल शत्रुघ्न सिन्हा से प्रेरित है.' इसके साथ ही रजनीकांत ने कहा कि- 'जब मैं अपनी इस सिगरेट स्टाइल पर काम कर रहा था, तब बेंगलुरू में था. मुझसे पहले शत्रुघ्न सिन्हा इसे अपनी एक हिंदी फिल्म में कर चुके थे. वहीं से मैंने इसे सीखा और इम्प्रोवाइज किया.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्टाइल में रजनीकान्त अपनी सिगरेट हवा में उछाल देते हैं और फिर उसे वापस होठों में फंसा लेते हैं. इस बारे में उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने घंटों मिरर के आगे खड़े होकर प्रैक्ट‍िस की थी. वही उनकी फिल्म की बात करे तो इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी नजर आऐंगे.

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान

Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -