क्या आप बना सकते हैं चप्पलों से कुछ ऐसे Super Heroes
क्या आप बना सकते हैं चप्पलों से कुछ ऐसे Super Heroes
Share:

चप्पल सभी पहनते है, बल्कि इसके बिना हम घर से बाहर ही नहीं निकलते हैं. चप्पल का इस्तेमाल हम पैरों में पहनने एक अलावा किसी और काम में नहीं लेते. बल्कि हमने कभी सोचा ही नहीं कि, हम चप्पल का किसी और तरीके से भी इस्तेमाल भी कर सकते हैं. तो क्या कभी आपने सोचा है कि क्या क्या बन सकता हैं हमारे घर में पहनने के अलावा हम उसे किस तरह से और इस्तेमाल कर सकते हैं. नहीं सोचा होगा,?

तो चलिए हम बता देते हैं आज चप्पल की एक ऐसी ही कहानी, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे. वैसे तो चप्पल का इस्तेमाल हम सिर्फ जोक्स में ही करते हैं, लेकिन एक शख्स कुछ ऐसे इस्तेमाल किया है. दरअसल, फिलीपींस के रहने वाले एल्मर पडिला (Elmer Padilla) को इन दिनों पूरी दुनिया में छाये हुए हैं, यहां तक की इनकी डिमांड भी पूरी दुनिया में हो रही है.

इसका कारण इसकी ये कलरफुल चप्पलें. जी हाँ, लेकिन पहनने के लिए फेमस नहीं हो रहा है बल्कि उसने चप्पल से कुछ ऐसे टॉयज बनाये हैं जिन्हे देखने के बाद आप भी चकित हो जायेंगे. आपको बता दे कि, पडिला एक गांव में मजदूरी करते थे, उनके इस टैलेंट को जगह दी उनके दोस्त ने जिससे ये फेमस हो गए हैं.

पडिला ने पुरानी चप्पलों की रबर का इस्तेमाल कर कुछ ऐसे ही खिलौने बनाये हैं जिसे देखने वा देखता ही रह जायेंगे. इसके बाद क्या था, पडिला होगये फेमस और उन्हें अब दुनिया भर में फेमस हो रहे हैं. आप देख सकते हैं, उन्होंने पुरानी चप्पलों से हॉलीवुड के सुपर हीरो बनाये हैं. यकीन नहीं है तो आइये दिखाते हैं हम इनकी कुछ क्रिएटिविटी .

यूरोप में खुला है Beach Bar, जहाँ पालतू कुत्ते आ कर मनाते हैं अपना Vacation

बचपन की यादों को टैटू के रूप में संजो के रखता है ये टैटू आर्टिस्ट, देखिये खूबसूरत टैटू

कुछ ऐसे शब्द, जो हिंदी हो कर भी हिंदी नहीं है!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -