आप नेता आशुतोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज

नई दिल्ली : बिना सोचे -समझे बयानबाजी करने के नतीजे क्या होते हैं यह आप नेता आशुतोष के मामले से समझा जा सकता है.दिल्‍ली की रो‍हिणी कोर्ट के आदेश पर आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के खिलाफ बेगमपुर थाने में एफआईआर दर्ज कर आईपीसी की धारा 291 और 292 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि आशुतोष ने अपने ब्‍लॉग में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पंडित जवाहर लाल नेहरू के खिलाफ भड़काऊ बातें लिखकर उनके चरित्र पर सवाल उठाकर अपने मंत्री को बचाने की कोशिश की थी.उन दिनों अश्लील सीडी कांड में फंसे मंत्री संदीप कुमार का नाम बहुत सुर्ख़ियों में आया था.

उल्लेखनीय है कि अश्लील सीडी कांड में फंसे दिल्ली सरकार के पूर्व महिला एवं बाल कल्याण मंत्री संदीप कुमार के बचाव में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने सामने आकर मंत्री को बेगुनाह बताते हुए उन्‍होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरू और पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और और जॉर्ज फर्नांडिस के बारे में कहा था कि सामाजिक और नैतिक दायरे से परे जाकर इनके दूसरी महिलाओं से रिश्ते रहने की बात कही थी . इसके खिलाफ ही शिकायत पर कोर्ट द्वारा यह कार्रवाई की गई है.

यह भी देखें

जेटली के खिलाफ बयान में 'आप' के नेता शामिल : कुमार विश्वास

कर्नाटक चुनाव: अमित शाह को किसने कहा हत्यारा ?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -