राजनाथ-करात की तस्वीर शेयर कर फसे TMC सांसद, केस दर्ज
राजनाथ-करात की तस्वीर शेयर कर फसे TMC सांसद, केस दर्ज
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में 4थे चरण का चुनाव प्रचार थम गया है लेकिन इस बीच एक राजनीतिक विवाद ने तूल पकड़ लिया। दरअसल कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्ससीस्ट के नेता की भाजपा नेता के साथ एक ऐसी तस्वीर को जारी किया गया है जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सीपीएम नेता प्रकाश करात को मिठाई खिला रहे हैं। इस फोटो के रिलीज़ होने पर हंगामा मच गया लेकिन इस मामले में तृणमूल कांग्रेस के नेता और सांसद डेरेक ओ ब्रायन पर सवाल उठे, तो खुलासा हुआ कि यह तस्वीर एडिटिंग के जरिये बनी है।

दरअसल इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र के स्थान पर प्रकाश करात का चित्र शामिल कर दिया गया है। यह फोटो वर्ष 2013 की थी जब भाजपा ने गोवाल सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पीएम कैंडिडेट घोषित होने पर अभिनंदन किया था। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने नरेंद्र मोदी को मिठाई खिलाई थी।

टीएमसी ने एडिट की हुई फोटो को वेबसाईट पर डाल दिया था मगर जब सच्चाई सामने आ गई तो इसे हटा लिया गया। बाद में सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने इस बारे में माफी मांग ली थी। उन्होंने कहा कि यह तस्वीर तो उन्हें इंटरनेट पर मिली थी उन्होंने कोई एडिटिंग नहीं की है। इस मामले में माकपा नेता प्रकाश करात ने टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन के खिलाफ नई दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -