फिजी का पर्यटन विभाग ने अगले दो वर्षों में धन अर्जित करने की योजना बनाई

फिजी का पर्यटन विभाग ने अगले दो वर्षों में  धन अर्जित करने की योजना बनाई
Share:

पर्यटन फिजी ने मंगलवार को अपनी कॉर्पोरेट योजना 2022-2024 जारी की, जिसमें उद्योग और उसके भागीदारों के लिए अगले कई वर्षों में देश के लिए और अधिक पैसा कमाने का एक स्पष्ट रास्ता तय किया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, पर्यटन फिजी के अध्यक्ष आंद्रे विलजोएन ने इस योजना को उद्योग के लिए 2024 के अंत तक आगंतुक व्यय में 3 बिलियन डॉलर (USD1.4 बिलियन) के फिजियन डॉलर के व्यापक लक्ष्य को पूरा करने के लिए एक मार्ग के रूप में वर्णित किया।

जबकि वैश्विक कोविड -19 के प्रकोप ने पर्यटन उद्योग को नुकसान पहुंचाया हो सकता है, विलजोएन का मानना है कि यह वर्तमान में ठीक है। "पर्यटन फ़िजी कॉर्पोरेट रणनीति एक विस्तृत दस्तावेज़ है जो पर्यटन फ़िजी के रणनीतिक उद्देश्यों का वर्णन करता है और अगले दो वर्षों के लिए एक रोडमैप के रूप में काम करेगा।" यह हमें अपने संसाधनों को सही उद्देश्यों की ओर निर्देशित करने के लिए और अधिक रणनीतिक और स्थायी रूप से काम करने के लिए प्रेरित करेगा।” पर्यटन फिजी के मुख्य कार्यकारी ब्रेंट हिल के अनुसार, लक्ष्य, पूर्व-कोविड स्तरों पर अर्थव्यवस्था में उद्योग के योगदान को बहाल करना है।

चूंकि द्वीप राष्ट्र ने पिछले साल दिसंबर में अपनी सीमाओं को फिर से खोल दिया, इसने लगभग 119,000 विदेशी आगंतुकों को आकर्षित किया है। अप्रैल में, 46,000 से अधिक लोगों ने द्वीप राष्ट्र का दौरा किया, जिससे वर्ष के लिए आगंतुकों की कुल संख्या 95,000 से अधिक हो गई। विशेष रूप से, इस वर्ष, 4,47,000 आगंतुकों का फिजी आने का कार्यक्रम है।

विश्व बैंक ने दी लेबनान को चेतावनी, कहा की अपनी अर्तव्यवस्था में सुधार करे नहीं बंद हो जाएगी मदद

आर्मेनिया में सरकार विरोधी प्रदर्शनों के लिए 100 से अधिक प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया

छह साल बाद शुरू हुई साना-काहिरा के बीच वाणिज्यिक उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -