फिजी सरकार ने पूरी तरह से सीमा प्रतिबंध हटाया
फिजी सरकार ने पूरी तरह से सीमा प्रतिबंध हटाया
Share:

फिजी: न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे  साझेदार देशों से पूरी तरह से टीका लगाए गए यात्रियों के लिए, फिजी सरकार ने अपनी सीमा नियम  को आसान कर दिया है। रिपोर्ट  के अनुसार, फिजी के स्वास्थ्य सचिव जेम्स फोंग ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए द्वीप राष्ट्र के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखने के लिए समायोजित किया गया है, जो पूरी तरह से टीका लगाए गए लोगों को यात्रा करने की मंजूरी  दे दी है पर उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल के नियम का पालन करना होगा | 

जेम्स फोंग के अनुसार, कम कठोर शर्तों का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसमें परीक्षण तकनीकों पर उच्च प्रीमियम रखा गया है जो सकारात्मक यात्रियों का जल्दी पता लगाने का आश्वासन देता है । इसके लिए किसी होटल में तीन दिन रुकने की जरूरत होगी, इसके बाद दूसरे दिन परीक्षा होगी। तीन दिन, यदि परीक्षण परिणाम नकारात्मक हैं, तो रोगी को समुदाय में रहने क लिए सर्टिफिकेट  जारी किया जाएगा। 

 1 दिसंबर को फिजी में पर्यटकों के आगमन की शुरुआत के लिए तैयारी में फोंग के अनुसार, सीमा जोखिम न्यूनीकरण प्रोटोकॉल प्रक्रियाओं का इस बार देश भर में परीक्षण कर हर राज्य में लगाया जायेगा जो लोग इन नियम का पालन नहीं करेंगे उन्हें दंड देने का भी प्रावधान है  ।

गुटेरेस ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति फ़्रेडरिक विलेम डी क्लार्क की मौत पर शोक जताया

सूडानी सेना के कमांडर ने एक अंतरिम परिषद की स्थापना के फरमान पर हस्ताक्षर किया

पाकिस्तान की हार पर इमरान ने किया ट्वीट, पूर्व पत्नी बोली- आपको जिद नहीं करना चाहिए थी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -