एफआईएच हॉकी सीरीज : भारतीय टीम ने जापान को दी 7-2 से करारी शिकस्त

Jun 15 2019 11:32 AM
एफआईएच हॉकी सीरीज : भारतीय टीम ने जापान को दी 7-2 से करारी शिकस्त

भुवनेश्वर : भारतीय टीम ने एशियाई खेलों की चैंपियन जापान को 7-2 से हराकर एफआईएच हॉकी सीरीज फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में जगह बनाते हुए इस साल के आखिर में होने वाले ओलिंपिक क्वॉलिफायर में जगह भी पक्की कर ली। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी। 

भारतीय पुरुष रिकर्व टीम ने किया विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साउथ अफ्रीका ने एक अन्य सेमीफाइनल मुकाबले में अमेरिका को 2-1 से हराया। जापान की टीम ने खेल शुरू होने के महज दो मिनट बाद ही बढ़त बना ली। केंजी किताजातो ने जापान के लिए पहला गोल दागा। इसके बाद हरमनप्रीत सिंह ने सातवे मिनट में गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। हरमनप्रीत के अलावा रमनदीप सिंह ने 23वें और 37वें मिनट में दो गोल किए। 

धवन खुद टीम के लिए खेलना चाहते हैं और यही माइंडसेट चोट से उबरने में उनकी मदद करेगा : विराट

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ वरूण कुमार (14वां), हार्दिक सिंह (25वां), गुरसाहिबजीत सिंह (43वां) और विवेक सागर प्रसाद (47वां) ने एक एक गोल किए। जापान के लिए एक अन्य गोल 20वे मिनट में कातो वातानाबे ने किया। भारत अब शनिवार को फाइनल मुकबला दक्षिण अफ्रीका से खेलेगा। जबकि जापान तीसरे स्थान के प्लेआफ मुकाबले में अमेरिका से भिड़ेगा। बता दें लीग में सभी खिलाड़ियों ने अपना शानदार प्रदर्शन किया है.

आज इंग्लैंड के सामने होगी वेस्टइंडीज, मुकाबले पर बारिश का साया

वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच

पाकिस्तान ने बनाया पायलट अभिनन्दन पर विवादित विज्ञापन, भड़की सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट