Shocking : Ford Figo की हालत खराब, इस आंकड़े से चौक उठेंगे आप
Shocking : Ford Figo की हालत खराब, इस आंकड़े से चौक उठेंगे आप
Share:

फोर्ड इंडिया के माथे पर शिकन आना लाजिमी है. ताजा आंकड़ें भी यही कहते हैं. बता दें कि पिछले महीने फोर्ड फिगो का बिजनेस कुछ अच्छा नहीं रहा है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितम्बर 2018 में फोर्ड फिगो की महज  5 units बिकी है. जिसने कम्पनी को सोचने पर विवश कर दिया है. इतना ही नही इसके साथ ही Mustang के महज 12 unit बिक सकी है. इनकी डोमेस्टिक सेल 8,230 units तक गिर गई है. इस महीने की best selling cars हैं EcoSport जिसकी 3,789 unit बिकी हैं.

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

इस बारे में डीलर्स नई बताया कि company ने Figo के orders लेना बंद कर दिया है. ज्यादा बेहतर है वो Freestyle पर focus करें. आपको बता दें कि Figo की कीमत 5.61 lakhs है जबकि Aspire की Rs 5.55 lakhs. Usually सेडान हैचबैक वैरिएंट से ज्यादा महंगी होती है पर Figo और Aspire की बात अलग है.

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक
 
Figo के discontinue होने की खबर से फेंस निराश न हों क्योंकि new Ford Aspire के Delhi में हुए हालिया लांच पर Ford India ने March 2019 तक नई फोर्ड के लॉंच को लेकर घोषणा कर दी हैं. आपको बता दें कि अगर आपको 2018 Aspire के ये फीचर्स rain sensing wipers, auto headlamps and interiors that boast of climate controls, 6.5" touchscreen infotainment system with SYNC-3, Apple CarPlay and Android Auto पसंद है तो दिल थाम लीजिये क्योंकि same features आपको New Figo में भी देखने को मिलेंगे. 

 

यह भी पढ़ें...

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -