आईटीबीपी जवान के परिवार के साथ मारपीट, सीएम ने दिए जांच के आदेश
आईटीबीपी जवान के परिवार के साथ मारपीट, सीएम ने दिए जांच के आदेश
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के एक जवान के परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जम्मू- कश्मीर में तैनात अमित सिंह के परिवार के साथ खंडवा के हनुमंतिया बांध पर मौजूद स्टाफ़ और सुरक्षाकर्मियों ने कथित तौर पर मारपीट की थी।अमित के भाई अतुल सिंह ने बताया कि 16 अगस्त को वह अपने परिवार सहित हनुवंतिया पर्यटन केन्द्र गए थे। उनके साथ परिवार की महिलायें और बच्चे भी थे जिनमें एक बच्चा छह माह का और एक नौ माह का है।

इन बच्चों के लिये दूध की बोतल ले जाने से सुरक्षा गार्ड ने रोक दिया। इस पर कहासुनी हुई। उन्होंने कहा कि इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने अपने 20 से 25 साथियों को बुला लिया और पत्थर और बीयर की बोतलों से मुझ पर और मेरे भाई विपुल पर पत्थर और बीयर की बोतलों से वार किया, जिससे मेरे आंख में चोट आई है और विपुल के पैर में फ्रैक्चर हो गया है।

अतुल ने बताया कि इन लोगों ने महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की।अपने परिवार के लोगों के साथ मारपीट किये जाने एवं पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई न करने के व्यथित होकर जम्मू कश्मीर में तैनात जवान अमित सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा, ‘‘मध्य प्रदेश सरकार खंडवा जिले के हनुवंतिया टूरिस्ट कॉम्लेक्स वाले हादसे पर उनके परिजन और भाई के साथ न्याय करे और एक नया (डाकू) पान सिंह तोमर बनने के लिए मजबूर नहीं करे। मुझे बंदूक चलाने की ट्रेनिंग नहीं लेनी पड़ेगी।’’ मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के सीएम कमलनाथ ने पूरे प्रकरण के जांच के आदेश दिए हैं।

तिरुपति मंदिर में उमड़ा भक्तों का जनसैलाब, एक दिन में आया चार करोड़ का चढ़ावा

यूपी में ट्रांसजेंडर्स के लिए बनेगा पहला शौचालय, 2 अक्टूबर से शुरू होगा निर्माण

रात को ड्यूटी से घर लौट रहा था शख्स, लोगों ने चोर समझ कर पीटा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -