कोरोना वायरस  : जनता की मदद के लिए इस मंत्री ने घर को बनाया कंट्रोल रूम
कोरोना वायरस : जनता की मदद के लिए इस मंत्री ने घर को बनाया कंट्रोल रूम
Share:

उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अब उनके मंत्री भी कोरोना वायरस का मुकाबला करने में लगे हुए है, वायरस के संक्रमण की रोकथाम करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार में न्याय व कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों की मदद के लिए अपने आवास पर ही कंट्रोल रूम खेाल दिया है. इतना ही नहीं वह स्वयं फोन अटेंड कर लोगों की परेशानी को सुनने के साथ उसका निदान भी करा रहे हैं.

कोरोना वायरस: कश्मीरी स्टूडेंट्स से पीएम मोदी ने की बात, वूहान से भारत लौटे थे 60 छात्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन से फैले कोरोना वायरस के गहरा रहे संकट के बीच में जरूरतमंदों की मदद करने को योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने बड़ी पहल की है. उन्होंने पीडि़तों की मदद के लिए अपने आवास पर कंट्रोल रूम बनाया है. लखनऊ में लखनऊ मध्य क्षेत्र से विधायक ब्रजेश पाठक ने क्षेत्र की जरूरतमंद जनता के लिए अपना 0522-2239999, 7007842947 हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. मंत्री बृजेश पाठक ने सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए जनता की मदद के लिए एक नई पहल की है. कंट्रोल रूम में अक्सर ही ब्रजेश पाठक खुद कॉल रिसीव करते हैं और लोगों की समस्याओं को जानते हैं. इसके साथ ही जरूरत के सामान के बारे में फीड़बैक भी लेते हैं. 

पश्चिम बंगाल को 'कोरोना' ने दिया बड़ा झटका, परिवार के पांच सदस्यों के साथ हुआ कुछ ऐसा

वायरस के आने वाले वाली हर परेशानी को सुनने के लिए लखनऊ की मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक बृजेश पाठक ने अपने क्षेत्र की जनता के लिए आवास पर कंट्रोल रूम खोला है. यहां पर हर जरूरतमंद को मुश्किल की घड़ी में मदद मिल सकेगी. उनके आवास पर बने कंट्रोल रूम का हेल्पलाइन नंबर फिलहाल 24 घंटे काम करेगा. क्षेत्र की जरूरतमंद जनता के लिए बृजेश पाठक की ओर से जारी हेल्पलाइन नंबर पर रोज कमाने वाले, ठेला-रिक्शा चलाने वाले तथा गरीब व मजदूर के साथ किसी को भी किसी भी तरह की मदद मिलेगी. कंट्रोल रूम से खाद्य पदार्थ के साथ चिकित्सा से संबंधित सभी मदद मुहैया करवाई जाएंगी.

कोरोना: प्याज़ मंडी में मजदूरों की किल्लत, दाम में हो सकता है इजाफा

कोरोना वारियर्स से फ़ोन पर बात कर रहे पीएम मोदी, नर्स छाया बोली- आप भगवान

लॉकडाउन का असर, घर जा रहे चार मजदूरों को टेम्पो ने रौंदा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -