नेता की गोली से घायल हुआ फौजी
नेता की गोली से घायल हुआ फौजी
Share:

एमपी : पुराना विवाद भी कभी - कभी जानलेवा बन जाता है . ऐसा ही कुछ एमपी के मुरैना जिले में हुआ जहाँ एक फौजी को एक बीजेपी नेता ने गोली मारकर गंभीर घायल कर दिया. फौजी को र ग्वालियर रेफर किया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अम्बाह थाना  के मिढेला गांव का है,जहाँ सड़क पर सेना के जवान अंशू तोमर पर भाजपा नेता और वर्तमान नगर पालिका उपाध्यक्ष अम्बाह नीतू तोमर और उसके चार साथियों पर गोली मारने का आरोप लगा है. यह घटना पुराने विवाद के कारण हुई .बता दें कि अंशू तोमर दो दिन की छुट्टी पर घर आया हुआ था. शनिवार को अम्बाह में नीतू तोमर का सामना फौजी अंशू से हो गया. इसके बाद भाजपा नेता ने अपने साथियों को साथ लेकर फौजी का पीछा किया और मिढेला रोड पर पिस्टल से गोली मारकर फरार हो गए.

बता दें कि गोली मारने के बाद अंशू को गंभीर हालत में पहले मुरैना और फिर ग्वालियर रेफर किया गया . इसके पहले अम्बाह की पुलिस अस्पताल पहुंची लेकिन घायल की हालत गंभीर होने के कारण पहले उसे मुरैना रेफर किया गया लेकिन यहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने घायल और उसके साथी के बयान के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है .पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी देखें

डाक के द्वारा भेजी गई इंसानों की खोपड़ी

यहां देवर बनाते हैं भाभियों के साथ शारीरिक संबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -