बिग बॉस में शुरू हुआ विवाद
बिग बॉस में शुरू हुआ विवाद
Share:

बिग बॉस 10 में एक टास्क को लेकर सेलिब्रिटीज और इंडियावालों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई। लगभगल सारे सदस्य किसी ना किसी बात पर आपस में लड़ते झगड़ते रहे। सुबह किचन से शुरू हुई लड़ाई शाम को कपड़े के टास्क तक निरंतर चलती रहती है। टास्क में दोनों टीमों को कपड़े धोकर प्रेस करना होती है। क्वालिटी चेक को लेकर इंडियावालों और रोहन के बीच फिर बहस शुरू हो जाती है।

इसी बीच नवीन उठते हैं और सेलिब्रिटीज की टीम के कपड़ों पर पानी डाल देते हैं। इसे देख बानी गुस्सा हो जाती हैं और इंडियावालों के कपड़ों पर पानी डाल देती हैं। एक बार फिर दोनों टीम के बीच झगड़ा होता है। मनु और रोहन में हाथापाई जैसी स्थिति बन जाती है। दोनों टीमों के कपड़े गिले हो जाते हैं। सेलिब्रिटीज के सारे कपड़े गिले होने की वजह से रिजेक्ट हो जाते हैं और इंडियावालों के तीन में से 1 ही कपडा रिजेक्ट होता है और इसीलिए इंडियावाले ये कार्य जीत जाते हैं और वापस घर के मालिक बन जाते हैं।

इसके बाद इंडियावाले वापस घर के मालिक बन जाते हैं। घर के अंदर कुछ भी हो रहा है लेकिन दर्शकों को फिलहाल इस शो से बोरियत नहीं हो रही है। देखते है आगे इस घर में कोनसे विस्फोट होते है या फिर प्यार की हवा चलती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -