अधिकारियों की फौज के साथ मीटिंग में व्यस्त रहे सीएम योगी, जनता को राहत पहुंचाने के लिए दिया ये निर्देश
अधिकारियों की फौज के साथ मीटिंग में व्यस्त रहे सीएम योगी, जनता को राहत पहुंचाने के लिए दिया ये निर्देश
Share:

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कमर कस ली है. राज्य में बीते पांच दिन से तेजी से वायरस अपने पेठ बना रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास पर इन दिनों काफी व्यस्त हैं और अधिकारियों के साथ लगातर बैठक कर रहे हैं. चिकित्सा के साथ ही खाद्य-रसद तथा परिवहन की व्यवस्था पर उनकी खास नजर है.

ईरान में कोरोना से 2378 की मौत, तुर्की में भी तेजी से फ़ैल रही महामारी

शनिवार को लखनऊ में भी वह सुबह से ही अधिकारियों की फौज के साथ बैठक में लगे थे. मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अन्य प्रदेशों में रह रहे उत्तर प्रदेश के लोगों को लॉकडाउन के कारण चिंता करने की जरूरत नहीं है.

कोरोना: महाविनाश की कगार पर अमेरिका, हर मिनिट में 13 मरीज, एक लाख से अधिक संक्रमित

बैठक में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार कोविड-19 के खिलाफ टीम भावना से कार्य कर रही है. अब प्रदेश में 11 कमेटियां समितियां पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहीं हैं. मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने जिलाधिकारियों को भी इसी प्रकार जिला स्तर पर भी समिति गठित करने के निर्देश दिए हैं. जिससे बेहतर समन्वय के साथ इस महामारी से निपटा जा सके. उन्होंने कालाबाजारी, मुनाफाखोरी तथा जमाखोरी करने वालों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्यवाही करने को कहा. सड़क पर कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं दिखना चाहिए. मुसहर, थारू, वनवासियों को खाद्यान्न उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें. मुसहर, थारू, वनवासियों को भी खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा सके. मुख्यमंत्री ने मण्डलायुक्तों, जिलाधिकारियों, पुलिस अधिकारियों तथा मुख्य चिकित्साधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से कोरोना के प्रभावी नियंत्रण, लॉकडाउन के क्रियान्वयन तथा निर्धन वर्ग को शासन से प्रदान की जा रही राहत की समीक्षा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण पैकेज की घोषणा की है. इसके माध्यम से देश के 80 करोड़ से अधिक लोगों को आच्छादित किया गया है.

कोरोना: पाक में जरुरी सामन के आवागमन पर लगी रोक हटी, इमरान ने किया ऐलान

फ्रांस में चारों तरफ मातम ही मातम, एक ही दिन में 299 मरीजों ने तोड़ा दम

कोरोना से जंग के लिए अमेरिका ने खोला खजाना, 64 देशों को देगा 13 अरब रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -