कूड़े के चक्कर में दो पक्षों में झगड़े पर हुई गोलीबारी, चार घायल

Mar 30 2020 04:20 PM
कूड़े के चक्कर में दो पक्षों में झगड़े पर हुई गोलीबारी, चार घायल

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह भिंड जिले के फूप थाना क्षेत्र के मटघाना गांव का है जहाँ कचरा डालने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए . इस मामले में अंत में झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में बंदूकें और कुल्हाड़ी तन गई, जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने तथा दूसरा कुल्हाड़ी के वार से घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक दो अन्य घायल हुए और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार भूपेंद्र सिंह पुत्र बलवीर सिंह तोमर और बलराम तोमर पुत्र मोहन सिंह निवासीगण मटघाना में कचरा डालने को लेकर झगड़ा हो गया. इसी लड़ाई में बलराम की ओर से हुई फायरिंग में भूपेंद्र के गोली का छर्रा लगा, जिससे वे घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक उनके चाचा जितेंद्र सिंह के सिर में कुल्हाड़ी लगने से घायल हो गए. इसके अलावा उनकी ओर से दो अन्य ओर घायल हुए और दूसरे पक्ष के बलराम सिंह और उनके परिवार के लोग घायल हो गए. मिली खबर के अनुसार इस विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल भिजवाया जा चुका है.

मिली खबर के अनुसार भूपेंद्र की फरियाद पर पुलिस ने बबलू तोमर, कुबेर सिंह तोमर, सर्वेंद्र सिंह तोमर निवासी मटघाना, राजेश यादव निवासी जौरी का पुरा के विरूद्ध हत्या के प्रयास का मामला दायर किया जा चुका है और बलराम की ओर से जितेंद्र उर्फ भगवत, उपेंद्र, रॉकी, बलवीर, तुलाराम के विरूद्ध मारपीट का केस दायर हो चुका है.

देशभर में लॉकडाउन के चलते चोरों को मिली सह, हजारों की चोरी कर भागे युवक

महिला सिपाहियों को 'कॉल मी' के मैसेज भेज रहा था मुंशी, हुई जांच

खुदकुशी करने वाले कोरोना संदिग्ध को नहीं निकला कोरोना पॉजिटिव