+

पटना यूनिवर्सिटी : 2 होस्टलों के स्टूडेंट्स के बीच गैंगवार,बमबारी हुई

पटना यूनिवर्सिटी : 2 होस्टलों के स्टूडेंट्स के बीच गैंगवार,बमबारी हुई

पटना : पटना विश्वविद्यालय के मिंटो हॉस्टल और कैवेंडिस हॉस्टल के छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है . यही नहीं, मिंटो हॉस्टल के छात्रों ने साइंस कॉलेज परिसर में स्थित कैवेंडिस हॉस्टल पर बमबाजी भी की इस घटना के बाद से इलाके में दहशत फ़ैल गई. मारपीट की घटना में मिंटो छात्रावास के 3 छात्र घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बुधवार की रात घटना की सूचना मिलने के बाद पीरबहोर व आसपास थानों की पुलिस हॉस्टल पहुंची. और देर रात तक मिंटो व कैवेंडिस हॉस्टल में छापेमारी की.

क्यों हुआ विवाद?

रात में मिंटो के छात्र कैवेंडिस हॉस्टल के मेस में गलत तरीके से खाना खाने गए थे. इसी बीच दोनों हॉस्टलों के छात्रों के बीच विवाद हो गया और हाथ पाई होने लगी. इतने में कैवेंडिस के छात्रों ने मिंटो के 3 छात्रों को जमकर 3 पीटा. मार खाने के बाद तीनों छात्र किसी तरह हॉस्टल गए और इसकी जानकारी हॉस्टल में रहने वाले छात्रों को दी.

इसके बाद मिंटो हॉस्टल से छात्र वहां पहुंचे और कैवेंडिस हॉस्टल के पास बमबाजी शुरू कर दी. बम चलने से वहां पर रह रहे कर्मी भी घबरा गए. आप को बता दें कि पटना विवि के हॉस्टलों में इस तरह की घटना आए दिन होती रहतीं है.